script‘चौकीदार चोर है’ के पोस्टर चिपकाने वालों को नोटिस | 'chaukeedaar chor hai' Notice to Pastors of Posters | Patrika News
इंदौर

‘चौकीदार चोर है’ के पोस्टर चिपकाने वालों को नोटिस

कांग्रेस नेताओं की रेलवे कोर्ट में 22 जुलाई को होगी पेशी

इंदौरJul 20, 2019 / 04:55 pm

हुसैन अली

indore

‘चौकीदार चोर है’ के पोस्टर चिपकाने वालों को नोटिस

इंदौर.ट्रेन में चौकीदार चोर है के पोस्टर चिपकाने वाले कांग्रेसियों को नोटिस जारी किया गया है। इन्हें रेलवे कोर्ट में 22 जुलाई को पेश होने को कहा गया है। अगर तय तारीख पर कांग्रेसी पेश नहीं होंगे तो इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
must read : अस्पताल में नवजात की मौत, जांच में दोषी मिले प्रभारी, ड्यूटी डॉक्टर, नर्स और सिस्टर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने हर भाषण में देश का चौकीदार होने की बात कहते थे। लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा को घेरने के लिए नारा दिया चौकीदार ही चोर है। इस पर पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश में अभियान चलाया कि मैं भी चौकीदार हूं, जो कि पूरे देश में चला। लोकसभा चुनाव के चलते 27 मार्च 2019 को इंदौर रेलवे फ्लेटफॉर्म नंबर 2-3 पर खड़ी सवारी गाड़ी के कोच के अंदर और बाहर कांग्रेस नेता गिरीश जोशी और विवेक खंडेलवाल ने देश का चौकीदार चोर है… के स्टीकर चिपका दिए। इन स्टीकर पर दोनों नेताओं के फोटो भी छपे हुए थे।
must read : बलात्कार पीडि़ता ने बच्चे को दिया जन्म, फिर दिखाई बेरुखी, नवजात की मौत

ट्रेन पर स्टीकर चिपकाने वाले इन नेताओं को पकडऩे के लिए आरपीएफ के जवानों ने दौड़ भी लगाई, लेकिन पकड़ नहीं पाए। इसके बाद जोशी और खंडेलवाल के खिलाफ रेलवे सुरक्षा बल ने आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया। इसके साथ ही जांच अधिकारी नियुक्त कर दिया गया।
ट्रेन में स्टीकर चिपकाने वाले जोशी और खंडेलवाल को जांच अधिकारी ने नोटिस जारी किया है। इसमें 22 जुलाई को सुबह 9 बजे रेलवे कोर्ट में पेश होने का कहा गया है। अगर यह दोनों तय तारीख और समय पर पेश नहीं होंगे तो इनके खिलाफ सख्त कर्रवाई करने की बात नोटिस में कही गई है।

Home / Indore / ‘चौकीदार चोर है’ के पोस्टर चिपकाने वालों को नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो