बलात्कार पीडि़ता ने बच्चे को दिया जन्म, फिर दिखाई बेरुखी, नवजात की मौत

पीडि़ता और उसका परिवार बच्चे को अपने पास रखना नहीं चाहते थे।

By: हुसैन अली

Published: 19 Jul 2019, 02:25 PM IST

इंदौर. राऊ क्षेत्र के एक होस्टल में रहने वाली एक बलात्कार पीडि़ता ने बच्चे को जन्म दिया। बच्चे की इलाज के दौरान आज सुबह मौत हो गई। बताया जाता है कि रिश्ते के भाई ने उसके साथ में बलात्कार किया। बच्ची गर्भवती हुई तो उसके परिजनों ने होस्टल में भर्ती करा दिया। पीडि़ता और उसका परिवार बच्चे को अपने पास रखना नहीं चाहते थे।

must read : बच्चों ने बस से देखा तो खून से लथपथ पड़ी थी उनकी मैडम, खड़े-खड़े तमाशा देख रहे थे लोग

पुलिस के अनुसार 14 वर्षीय किशोरी को तकलीफ होने पर इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसने एक बच्चे को जन्म दिया। वह और उसका परिवार बच्चे को अपने पास रखना नहीं चाहते थे। इसी के चलते बच्चे को नर्सरी में रखा गया। बच्चे को किसी और को गोद देने की प्रक्रिया पर भी विचार चल रहा था। इसी बीच कल देर रात बच्चे की मौत हो गई।

must read : पुलिस के पास आकर बोलीं महिला- साहब बचा लो, मुझे पागल बनाने पर तुला है पति

इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच की जा रही है। किशोरी की मां ने बताया कि रिश्ते के नाबालिग भाई ने ही उसके साथ में गलत हरकत की। किशोरी गर्भवती हुई तो उन्हें इस बारे में पता चला। इस पर सीडब्ल्यूसी के माध्यम से उसे होस्टल में रखवाया। वहीं से उसे अस्पताल लाया गया, लेकिन बच्चे को बचाया नहीं जा सका।

indore

महिला को अश्लील मैसेज, आईटी एक्ट का केस दर्ज

इधर दूसरी ओर महिला को मोबाइल पर अश्लील मैसेज, फोटो भेजने के मामले में मल्हारगंज पुलिस ने लक्ष्मीनारायण उर्फ लच्छू निवासी हरदा के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। टीआई संजय मिश्रा के मुताबिक, आरोपी महिला का दूर का रिश्तेदार बताया जा रहा है। वह आपसी विवाद में पहले भी उसे परेशान कर चुका है, जिसकी वी केयर फॉर यू में शिकायत हुई थी। आरोपी ने फिर अश्लील फोटो भेजकर परेशान किया तो महिला ने पुलिस को शिकायत की।

Show More
हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned