भाजपा के वरिष्ठ नेता से आशीर्वाद लेने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी

भाजपा के वरिष्ठ नेता से आशीर्वाद लेने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी

Reena Sharma | Publish: Apr, 21 2019 01:35:04 PM (IST) | Updated: Apr, 21 2019 01:35:05 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

सत्तन बोले- जब तक प्रतिद्वंद्वी तय नहीं होता ज्यादा से ज्यादा जनसंपर्क करो

इंदौर. भाजपा शनिवार शाम तक भी इंदौर सीट को लेकर अपना उम्मीदवार घोषित नहीं कर सकी। दूसरी ओर कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी ने अपना जनसंपर्क शुरू कर दिया। शनिवार शाम वे टोरी कार्नर स्थित भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन के घर पहुंचे और आशीर्वाद मांगा।

करीब 20 मिनट तक दोनों के बीच चर्चा हुई। इसके बाद सत्तन ने कहा, पंकज जब भाजपा में था और पार्षद का चुनाव लड़ा था, तब हमने उसकी काफी मदद की थी। शनिवार को जब वह आए तो मैंने उन्हें आशीर्वाद दिया और कहा, अभी जब तक प्रतिद्वंद्वी (भाजपा उम्मीदवार) तय नहीं होता, अधिक से अधिक जनसंपर्क करो। पंकज का सत्तन के घर जाकर जीत का आशीर्वाद मांगने को लेकर दिनभर राजनीतिक गलियारे में तरह-तरह की चर्चा होती रही। मालूम हो, सत्तन ने कुछ समय पहले सांसद सुमित्रा महाजन को इस चुनाव में टिकट मिलने पर खुद भी मैदान में निर्दलीय प्रत्याशी उतरने की चेतावनी दी थी। दूसरी तरफ भाजपा का टिकट तय नहीं होने के बीच चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठकें जारी रहीं। शनिवार को विधायक रमेश मेंदोला, नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा सहित अन्य पदाधिकारियों ने विधानसभा 5 के तीन वार्डों में बैठकें लीं।

आज लौटेंगी महाजन

इंदौर के टिकट को लेकर चल रही उठापठक के बीच सांसद सुमित्रा महाजन रविवार को इंदौर लौटेंगी। पिछले तीन दिन से वह दिल्ली में ही हैं और माना जा रहा इंदौर के टिकट को लेकर वे शीर्ष नेताओं के संपर्क में हैं। विधायकों को टिकट देने या नहीं देने सहित अन्य मुद्दों को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है। सूत्रों का कहना है, संघ चाहता है कि इंदौर में भी भोपाल की तरह कोई कट्टर हिंदूवादी नेता को उतारा जाए। स्थानीय दावेदारों की संख्या तेजी से बढऩे पर बाद में बगावत का सामना भी करना पड़ सकता है, इसलिए किसी बाहरी बड़े नेता पर विचार किया जा रहा है। महाजन के इंदौर आने के बाद टिकट की घोषणा की जा सकती है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned