scriptबेहद खूबसूरत है इस क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड, तस्वीरें देखकर छूट जाएंगे आपके भी पसीने | Cricket News in Hindi | Patrika News
इंदौर

बेहद खूबसूरत है इस क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड, तस्वीरें देखकर छूट जाएंगे आपके भी पसीने

तस्वीरें देखकर छूट जाएंगे आपके भी पसीने

इंदौरMay 17, 2018 / 03:04 pm

nidhi awasthi

ipl
इंदौर. होलकर स्टेडियम में होने वाले आईपीएल मैचों के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के सभी खिलाड़ी को इंदौर पहुंचे थे। तभी सभी खिलाडिय़ों के बीच लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल और उनकी गुजराती गर्लफ्रेंड मेहा की जोड़ी आकर्षण का केंद्र रही।
ipl
अक्षर और मेहा सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हैं और दोनों एक साथ अपनी फोटो भी डालते रहते हैं। मेहा हमेशा अक्षर के साथ ही नजर आती हैं लेकिन यह संभवत: पहला मौका था जब अक्षर अपनी गर्लफ्रेंड मेहा को किसी मैच के लिए लेकर आए थे।
ipl
मेहा अक्षर पटेल की अच्छी दोस्त हैं और उनके परिवार में भी उनका अच्छा मेलजोल है। गुजराती गर्ल मेहा और अक्षर की सोशल मीडिया पर कई फोटो वायरल हैं जिनमें वे दोस्तों के साथ पार्टी करते या फिर कहीं मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं।
परिवार के साथ आए क्रिस गेल
क्रिस गेल अपने परिवार के साथ आए जिसमें उनके साथ पत्नी नताशा बेरिज, बेटी ब्लाश और सास भी थीं। उन्होंने भी कुछ फैन्स के साथ फोटो खिंचवाए। युवराजसिंह सबसे पहले पहुंचने वाले खिलाड़ी थे। इसके बाद कुलदीप नायर, केएल राहुल, रविचंद्रन अश्विन, एरोन फिंच, प्रदीप साहू पहुंचे थे।
बुधवार शाम को 6 बजे से क्रिस गेल, युवराज सिंह , रविचंद्रन अश्विन और के. राहुल जैसे दिग्गज खिलाड़ी अभ्यास सत्र में हिस्सा लेंगे। होलकर को अपना दूसरा होम ग्राउंड बनाने वाले किंग्स इलेवन फ्रैंचाइजी यहां होने वाले चारों मुकाबलों के लिए उत्साहित है।
किंग्स का इंदौर में पहला मुकाबला चार मई को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होना है। मुंबई की टीम गुरुवार को इंदौर पहुंच जाएगी और शाम के सत्र में उनके खिलाड़ी भी अभ्यास करेंगे।

किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा को अपने लकी मैदान पर एक बार फिर शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब फ्रैंंचाइजी के सीइओ सतीश मेनन, ऑपरेशन हैड अनंत सरकारिया सहित तारा ग्रेवाल ने इंदौर के दर्शकों से किंग्स इलेवन का सपोर्ट करने की गुजारिश की है। उनका कहना है कि इंदौर के दर्शक देशभर में उत्साह के लिए ख्यात हैं।
पंजाब का पहला मुकाबला 4 मई को मुंबई इंडियंस से होगा। मुंबई टीम की ऑनर नीता अंबानी गुरुवार को आएंगी। साथ ही पंजाब की ऑनर प्रीति जिंटा भी गुरुवार को ही टीम के पास इंदौर पहुंचेंगी। खिलाडि़यों को एयरपोर्ट लेने पहुंची इनोवा कार एमपी 09 बीबी 0013 से टीम मैनेजर पुष्पक द्वारा कैमरा निकालने पर विवाद हो गया। उक्त कार में केएल राहुल और कुलदीप नायर सवार थे। ड्राइवर के मुताबिक कार में कैमरा लगाने की शर्त पर ही आरटीओ से परमिट मिला था, लेकिन मैनेजर ने इसे निकाल दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो