बिजवाड़ के सिकलीगरों से पिस्टल ला रहे बदमाश

बिजवाड़ के सिकलीगरों से पिस्टल ला रहे बदमाश

Lakhan Sharma | Publish: Apr, 25 2019 11:25:27 AM (IST) | Updated: Apr, 25 2019 11:25:28 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

- आरोपितों ने पुलिस को बताया, हो रही पूछताछ

 

इंदौर।
हीरा नगर पुलिस ने हाल ही में चाकू बनाने वाली गैंग को पकड़ा था। इनके पास से पुलिस ने दो पिस्टल व अन्य हथियार भी बरामद किए। इनसे हुई पूछताछ के बाद पुलिस को जानकारी मिली है कि इंदौर-नेमावर रोड पर देवास जिले में आने वाले बिजवाड़ से इंदौर अवैध हथियार लाए जा रहे हैं। पुलिस अब जल्द ही आगे की र्कारवाई की तैयारी कर रही है।

दरअसल पुलिस को मुखबिर से अवैध हथियार रखने व बेचने वालों के संबंध में सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक पूर्व यूसुफ कुरैशी व एएसपी प्रशांत चौबे ने हीरा नगर थाना प्रभारी राजीव सिंह भदौरिया को इस काम पर लगाया था। इसके बाद पुलिस ने परदेशीपुरा क्षेत्र के जनता क्वार्टर के रहने वाले शातिर आदतन अपराधी नान्टू उर्फ चन्द्रकांत पिता बृजलाल को पकड़ा। इससे दो अवैध चाकू पकड़ाए। नान्टू ने पुलिस को बताया कि वह ये चाकू निजाम पिता अमीन हैदर से लाया है। इस पर उसे पकड़ा तो उसके पास एक 32 बोर पिस्टल व एक कारतूस मिला। आरोपित सावलेश पिता निर्भय सिंह गुर्जर के कब्जे से एक 32 बोर पिस्टल व 1 चाकू, आरोपित जयंत पिता कमल सोनी के कब्जे से 2 चाकू, आरोपित राजीव पिता अशोक शर्मा के कब्जे से 2 चाकू, छोटी भमोरी में रहने वाले एक 16 वर्षीय किशोर के कब्जे से 2 चाकू और देवास के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के इटावा में रहने वाले दिनेश पिता मदनलाल विश्वकर्मा के कब्जे से 2 चाकू बरामद किए गए थे। बदमाशों से हथियार बनाने का सामान भी बरामद किया गया था। आरोपितों से जब पुलिस ने सख्ती से जब्त हुई दो पिस्टलों के बारे में जानकारी ली तो बताया कि काला फांटा बिजबाड़ नेमावर रोड से ये लाए थे। यहां सिकलीगरों के घर से अवैध हथियार बेचे जाते हैं। पूर्व में भी पुलिस यहां से अवैध हथियारों के सौदागरों को पकड़ चुकी है। पुलिस अब बदमाशों द्वारा दी गई जानकारी आधार पर आगे की कार्रवाई की तैयारी कर रही है। वहीं ये अब तक किन-किन लोगों को हथियार दे चुके हैं इसकी जानकारी भी निकाली जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned