scriptछोटी बहुरानी निकली मास्टमाइंड, भाई की मदद से की ससुराल की तिजोरी साफ | daughter in law and her brother stolen 85 lakhs in house | Patrika News
इंदौर

छोटी बहुरानी निकली मास्टमाइंड, भाई की मदद से की ससुराल की तिजोरी साफ

बर्तन कारोबारी के घर हुई 85 लाख रुपए की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा…

इंदौरOct 16, 2021 / 08:51 pm

Shailendra Sharma

bahu.png

,,

इंदौर. कलयुग में कौन क्या कर बैठे इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। ऐसा ही एक मामला इंदौर में सामने आया है जहां बीते दिनों बर्तन कारोबारी के घर हुई 85 लाख रुपए की चोरी का जब पुलिस ने खुलासा किया तो कारोबारी के परिजन के होश उड़ गए। दरअसल लाखों की इस चोरी की वारदात की मास्टर माइंड बर्तन कारोबारी की छोटी बहू ही निकली है जिसने अपने भाई के साथ मिलकर ससुराल की तिजोरी साफ कर दी थी। पुलिस ने आरोपियों से घर से चुराए 85 लाख रुपए के जेवरात बरामद कर लिए हैं।

photo_2021-10-16_13-05-54.jpg

छोटी बहुरानी की बड़ी साजिश
इंदौर के बड़े बर्तन कारोबारी रोहित अग्रवाल के घर बुधवार की शाम बड़ी चोरी की वारदात हुई थी। पुलिस को शुरु से ही वारदात में घर के किसी करीबी के शामिल होने का शक था और जब तफ्तीश आगे बढ़ी तो पुलिस का शक सही निकला। पुलिस ने जब घर के सभी सदस्यों और घर पर काम करने वाले नौकरों से पूछताछ की तो ऐसा खुलासा हुआ जिसे जानकर सभी के होश उड़ गए। लाखों रुपए की चोरी की वारदात का मास्टरमाइंड घर की छोटी बहु माधुरी ही थी जिसने अपने भाई के साथ मिलकर चोरी की वारदात की साजिश रची थी और भाई की मदद से घर की तिजोरी साफ कर दी थी। पुलिस के मुताबिक प्लानिंग के तहत माधुरी ने ही घर के दरवाजे खुले छोड़े थे जिसके बाद भाई ने सूने घर में घुसकर अपने एक साथी अरबाज के साथ चोरी की इस घटना को अंजाम दिया था।

 

ये भी पढ़ें- चोर के साथ जंगल में गई पुलिस का बाघ से हो गया सामना, भागकर बचाई जान

 

शातिर बहुरानी की साजिश का पर्दाफाश
पुलिस के मुताबिक कारोबारी रोहित अग्रवाल के छोटे भाई राहुल की पत्नी माधुरी ने घर में चोरी की वारदात का प्लान बनाया था। प्लानिंग के तहत बुधवार को सास की तबीयत बिगड़ने पर वो बेटी और जेठानी को साथ लेकर अस्पताल ले गई। घर से निकलते वक्त माधुरी ने घर का दरवाजा खुला छोड़ दिया था। दो घंटे बाद जब अस्पताल से सभी वापस लौटे तो घर का सामान बिखरा हुआ था और जेवरात व नकदी गायब थे। जिसके बाद रोहित को घटना की जानकारी दी गई थी और फिर पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से 85 लाख रुपए का माल जब्त किया है।

देखें वीडियो- जंगल में बाघ देखकर भागे चोर-पुलिस

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84wc0d

Home / Indore / छोटी बहुरानी निकली मास्टमाइंड, भाई की मदद से की ससुराल की तिजोरी साफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो