scriptयात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, शुरु होने जा रही हैं कई डॉयरेक्ट प्लाइट्स | Direct flight will start from Indore for the first time | Patrika News
इंदौर

यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, शुरु होने जा रही हैं कई डॉयरेक्ट प्लाइट्स

पहली बार बिलासपुर के लिए इंदौर से सीधी उड़ानअलायंस एयर सप्ताह में 4 दिन करेगी संचालितग्वालियर और जबलपुर के लिए सप्ताह में 3-3 उड़ानें

इंदौरSep 28, 2022 / 01:07 pm

Ashtha Awasthi

capture_1.jpg

Direct flight

इंदौर। एयर इंडिया की सहयोगी रही अलायंस एयर अगले सप्ताह से इंदौर से उड़ानें शुरू करने जा रही है। एयरलाइंस ने जिन शहरों के लिए उड़ानों की घोषणा की है, उनमें बिलासपुर (छत्तीसगढ़) भी शामिल है। बिलासपुर के लिए अब तक इंदौर से कभी कोई सीधी उड़ान नहीं रही। अलायंस एयर के साथ इंदौर से आधा दर्जन नई उड़ानें शुरू हो रही हैं।

अलायंस एयर सोमवार से इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से ऑपरेशन शुरू करेगी। इसके लिए 72 सीटर विमान का इस्तेमाल होगा। सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को एयरलाइंस का विमान दिल्ली से जबलपुर, जबलपुर से बिलासपुर और बिलासपुर से इंदौर आएगा। इन्हीं दिन इंदौर से बिलासपुर, बिलासपुर से जबलपुर और जबलपुर से दिल्ली उड़ान संचालित होगी।

मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को जबलपुर और ग्वालियर के लिए फ्लाइट मिलेगी। ये विमान दिल्ली से जबलपुर, जबलपुर से इंदौर और इंदौर से ग्वालियर रवाना होगा। वापसी में ग्वालियर से ही इंदौर, इंदौर से जबलपुर और जबलपुर से दिल्ली जाएगा। अलायंस एयर के स्टेशन मैनेजर समीर कुलकर्णी के अनुसार सभी रूट पर किराया एक-दो दिन में निर्धारित होगा।

ये रहेगा शेड्यूल

1. बिलासपुर इंदौर: 11.35 बजे बिलासपुर से उड़ान भरकर दोपहर 1.15 बजे इंदौर

2. इंदौर बिलासपुर: दोपहर 1.55 बजे इंदौर से रवाना होकर दोपहर 3.45 बजे बिलासपुर (ये उड़ानें सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को रहेगी)

3. जबलपुर-इंदौर: सुबह 10 बजे जबलपुर से उड़ान भरकर 11.30 बजे इंदौर

4. इंदौर ग्वालियर: दोपहर 12 बजे इंदौर से रवाना होकर 1.30 बजे ग्वालियर

5. ग्वालियर इंदौर: दोपहर 2 बजे ग्वालियर से उडकऱ 3.30 बजे इंदौर

6. इंदौर जबलपुर: शाम 4 बजे रवाना होकर 5.30 बजे जबलपुर (ये उड़ानें मंगलवार, गुरुवार और शनिवार की रहेगी)(समय एयरलाइंस के मुताबिक)

https://www.dailymotion.com/embed/video/ x8e055w
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो