scriptशराब पीकर विवाद करने वालों को मना करना पड़ा महंगा, बदमाशों ने SAF जवान की कर दी हत्या | drunk miscreants murdered SAF jawan in indore | Patrika News
इंदौर

शराब पीकर विवाद करने वालों को मना करना पड़ा महंगा, बदमाशों ने SAF जवान की कर दी हत्या

शराब पीने से मना करने पर कुछ युवकों ने एक SAF जवान की हत्या कर दी। जानिए क्या है मामला।

इंदौरAug 16, 2022 / 06:49 pm

Faiz

News

शराब पीकर विवाद करने वालों को मना करना पड़ा महंगा, बदमाशों ने SAF जवान की कर दी हत्या

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में शराब पीने से मना करने पर कुछ युवकों ने एक SAF जवान की हत्या कर दी। मृतक नागालैंड से कुछ समय पहले नौकरी छोड़कर इंदौर लौटा था, बताया जा रहा है कि, उन्होंने इंदौर के भंवरकुआ इलाके में वाइन शॉप के बाहर कुछ लोगों को शराब पीने से रोका था। बताया जा रहा है कि, उस दौरान वो सभी मौके से चले गए, लेकिन कुछ देर बाद फिर लौटे और उन्होंने जवान पर हमला कर दिया और नीचे गिराकर पत्थर पटक दिए, घायल अवस्था में लोगों ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान सोमवार देर रात को उसने दम तोड़ दिया।


इधर सूचना के बाज जांच में जुटी पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्धों को बी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अशोक राव निवासी पिपल्याराव पर बदमाशों ने हमला कर दिया था। उन्हें तत्काल पहले निजी अस्पताल फिर एमवाय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां सोमवार रात उनकी मौत हो गई।

News

इस मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने वाइन शॉप के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग के आधार पर दो संदिग्धों को हिरासत में भी ले लिया गया है। बताया जा रहा है कि, मरने वाला युवक इंदौर में वाइन शॉप पर सुरक्षाकर्मी के तौर पर काम करने लगा था।

 

अब राशन दुकान पर कम दाम पर मोबाइल डाटा भी मिलेगा, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8clcdh

Home / Indore / शराब पीकर विवाद करने वालों को मना करना पड़ा महंगा, बदमाशों ने SAF जवान की कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो