scriptरेलवे ट्रेक पर मिली फिल्म फाइनेंसर के भाई की लाश, प्रियंका चोपड़ा से है ऐसा कनेक्शन | film financier brother deepak jaju deadbody found railway track | Patrika News
इंदौर

रेलवे ट्रेक पर मिली फिल्म फाइनेंसर के भाई की लाश, प्रियंका चोपड़ा से है ऐसा कनेक्शन

शव की शिनाख्त फिल्म फाइनेंसर और बिजनेसमैन प्रकाश जाजू के बड़े भाई का 65 वर्षीय दीपक जाजू के रूप में हुई है। पुलिस इस मामले को संदिग्ध और सुसाइड दोनों ही एंगलों से जांच रही है।

इंदौरNov 29, 2021 / 04:41 pm

Faiz

News

रेलवे ट्रेक पर मिली फिल्म फाइनेंसर के भाई की लाश, प्रियंका चोपड़ा से है ऐसा कनेक्शन

इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर से सटे महू में एक रेलवे ट्रेक पर युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव की शिनाख्त फिल्म फाइनेंसर और बिजनेसमैन प्रकाश जाजू के बड़े भाई का 65 वर्षीय दीपक जाजू के रूप में हुई है। शुरुआत में तो पुलिस इस मामले को हाईप्रोफाइल केस समझ रही थी। लेकिन, आगे की पड़ताल से पुलिस को पता चला है कि, दीपक जाजू लंबे समय से अपनी बीमारी से परेशान थे। रविवार शाम को वो अपने घर से निकले थे। फिलहाल, पुलिस इस मामले को संदिग्ध और सुसाइड दोनों ही एंगलों से जांच रही है।


बता दें कि, दीपक जाजू के छोटे भाई प्रकाश जाजू फिल्म एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और प्रियंका चोपड़ा के सेक्रेटरी भी रह चुके हैं। दीपक जाजू सामाजिक कार्यों में रुचि रखते थे।उनका शव महु के हरन्याखेडी के पास रेलवे ट्रैक पर मिला। पुलिस के अनुसार, शुरुआती तफ्तीश के तहत पुलिस मान रही है कि, बीमारी की वजह से वह डिप्रेशन में थे। उन्हें क्या बीमारी थी, ये फिलहाल स्पष्ट नहीं है। दीपक परिवार के साथ कोदरिया गांव में रहते थे। दीपक संगीत से जुड़े थे। दीपक के दो बेटे अंकुर और अतुल हैं। अतुल बेंगलुरु में रहकर IT कंपनी में नौकरी कर रहा है।

 

पढ़ें ये खास खबर- डॉक्टर के यहां से लौटते वक्त दर्दनाक हादसा, बाइक समेत नाले में डूबने से मां-बेटी और मामा की मौत


प्रियंका और प्रकाश ने कराया था एक-दूसरे पर केस

News

मृतक दीपक जाजू

 

आपको बता दें कि, साल 2004 अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा ने मृतक दीपक जाजू के छोटे भाई और उस दौरान प्रियंका के सेक्रेटरी रहे प्रकाश जाजू पर केस दर्ज कराया था। प्रियंका ने प्रकाश के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और एसएमएस के साथ अंडरवर्ल्ड से धमकी की शिकायत की थी। इसके बाद 2007 में प्रकाश जाजू ने प्रियंका के पिता के खिलाफ इंदौर कोर्ट में धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था। उस समय प्रकाश ने प्रियंका के खिलाफ सैलरी न देने की शिकायत दर्ज कराई थी। साथ ही प्रकाश ने प्रियंका के खिलाफ भी केस लगाया था। मामले में 20 अगस्त 2007 को प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी निकला था। बाद में प्रियंका के निवेदन पर केस को निचली अदालत की जगह हाईकोर्ट की इंदौर बेंच को सौंप दिया गया। हाईकोर्ट ने प्रियंका को आरोपों से बरी कर दिया था।

 

छोटी पड़ने लगीं मध्य प्रदेश के जेलें – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85xx36
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो