फूड पाइजनिंग : शादी समारोह में मिठाई खाते ही बिगड़ी 60 लोगों की तबीयत

  • बंबई बाजार के एक परिवार का था आयोजन
  • 55 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद मिली छुट्टी

इंदौर. राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के मैरिज गार्डन में कल एक आयोजन के दौरान फूड पाइजनिंग का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि वहां पर मिठाई खाने के बाद अचानक से मेहमानों की तबीयत बिगडऩे लगी। करीबन ६० लोगों को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस कारणों की जांच कर रही है।

must read : इंदौर की होटल में भीषण आग, दो लोगों को पास की मल्टी से बाहर निकाला

पुलिस के अनुसार कल रात को सूचना मिली थी कि चोइथराम रोड पर स्थित मथुरा गार्डन में बंबई बाजार के परिवार का कार्यक्रम था। वहां पर कुछ लोग बीमार हो गए हैं। इस पर पुलिस का दल वहां पर पहुंचा था। टीआई राजेंद्र नगर सुनील शर्मा ने बताया कि बंबई बाजार की एक होटल संचालक परिवार के यहां पर शादी थी। वहां पर मिठाई खाने के बाद कुछ लोगों की तबीयत बिगडऩे लगी थी। इस पर उन्हें दो अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। देर रात तक करीबन 60 लोगों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इनमें से 55 को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे गई।

must read : 21 दिन काटती रही थानों के चक्कर, तब दर्ज हुआ अपहरण का केस

पांच लोगों को ले गए अन्य अस्पताल

पांच लोगों को एक अन्य अस्पताल में ले जाया गया जहां इलाज चल रहा है। उनकी भी हालत फिलहाल ठीक बताई जा रही है। कुछ और लोगों के भी तबीयत बिगडऩे की बात कही जा रही है, इस बारे में किसी भी अस्पताल से कोई सूचना नहीं है। निजी अस्पताल से सूचना पर पुलिस का दल भी वहां पर पहुंच गया था। अब सभी के बयान लेकर मामले की जांच की जा रही है। यह भी पता किया जा रहा है कि खाने में कहां पर गड़बड़ हुई है। परिजन और पीडि़तों के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी कि आखिरकार इनकी तबियत कैसे बिगड़ी।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned