केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक, सिंधिया के करीब पहुंच गए नामी गुंडे और गैंगस्टर

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिली है जेड सिक्योरिटी...। जनआशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए लिस्टेड गुंडे...। फोटो हुए वायरल...।

By: Manish Gite

Updated: 21 Aug 2021, 11:58 AM IST

इंदौर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा में कई आपराधिक मामलों में घिरे आरोपी स्वागत करते नजर आए। कई ने मंच लगा रथा था। परदेशीपुरा इलाके में गैंगस्टर युवराज उस्ताद यात्रा में घूमता रहा। मंच पर भी चढ़ गया। विधायक रमेश मेंदोला (bjp mla ramesh mendola) ने युवराज को सिंधिया से मिलाया। युवराज ने उन्हें तलवार तक भेंट की। सरकार ने सिंधिया को जेड सुरक्षा कवच दे रखा है, उसके अनुसार व्यवस्था की थी, लेकिन पुलिस बल बदमाशों को लेकर सजग नहीं रहा। सिंधिया के करीब पहुंचे इन गुंडे और गैंगस्टर्स के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

 

indore1.jpg

अभी जमानत पर हत्या का आरोपी

परदेशीपुरा टीआइ अशोक पाटीदार के मुताबिक युवराज 4 माह से यहां नहीं था। पुलिस कई बार उसके घर चेक करने गई तो महाराष्ट्र में होने की सूचना मिली। 2003 में महेंद्र उपाध्याय की हत्या का केस उस पर दर्ज हुआ था। न्यायालय से आजीवन कारावास की सजा भी हुई लेकिन बाद में ऊपरी न्यायालय से जमानत मिल गई। 2007 में किशनगंज पुलिस ने जेल में घुसकर हत्या करने के मामले में भी युवराज को आरोपी बनाया था। टीआइ के मुताबिक, युवराज अभी किसी मामले में वांटेड नहीं है। शुक्रवार को पुलिस टीम उसके घर गई, लेकिन वह नहीं मिला।

indore2.jpg

जमीन धोखाधड़ी का आरोपी भी दिखा

एबी रोड की होटल में केंद्रीय मंत्री की शहर के प्रबुद्धजन से मुलाकात हुई। यहां एमआइजी थाने में दर्ज जमीन की धोखाधड़ी का आरोपी प्रतीक संघवी भी नजर आया। मामले ने तूल पकड़ा तो जिम्मेदार हाथ खड़े कर रहे हैं। आयोजन टीम में शामिल राजेश अग्रवाल का कहना है कि प्रतीक संघवी को नहीं बुलाया था वहां कैसे आया पता नहीं।

indore.jpg

 

रेप, धोखाधड़ी के आरोपी भी थे

बच्ची से बलात्कार के आरोपी विज्जू परमार, एमजी रोड थाने में धोखाधडी़ के केस में आरोपी रहे राजकुमार शर्मा ने चिमनबाग चौराहे व जीपीओ चौराहे के पास मारपीट के आरोपी अजय खस का भी मंच था। राजेश शिरोड़कर ने भी स्वागत किया।

 

scindia01_7015761_835x547-m_1.jpg

ध्यान रखेंगे

भाजपा शहर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा यदि कीस आपराधिक किस्म के व्यक्त ने यात्रा के दौरान मंच लगाया है तो इसे लेकर जिम्मेदार पदाधिकारी से चर्चा करेंगे। भविष्य में इसका ध्यान रखेंगे।

नहीं मिली शिकायत

एसपी पूर्व आशुतोष बागरी ने कहा कि रैली में किसी आपराधिक तत्व के शामिल होने की शिकायत नहीं मिली है। भाजपा से जुड़े लोगों ने मंच लगाए थे, इनकी जानकारी पार्टी को होगी।

Mahakal Temple- शिवलिंग को जल चढ़ाने पहुंच गई 20 से अधिक महिलाएं, सुप्रीम कोर्ट ने लगा दिया था प्रतिबंध

Jyotiraditya Scindia BJP
Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned