scriptशादी से एक महीने पहले युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पिता बोले- मातम में बदल गईं खुशियां | girl commit suicide by hang before 1 month of marriage | Patrika News
इंदौर

शादी से एक महीने पहले युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पिता बोले- मातम में बदल गईं खुशियां

युवती के पिता का कहना है कि, बेटी की मौत ने घर में आने वाली खुशियों को मातम में बदल दिया है।

इंदौरOct 28, 2020 / 09:54 pm

Faiz

News

शादी से एक महीने पहले युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पिता बोले- मातम में बदल गईं खुशियां

इंदौर/ मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में युवती द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया है। बता दें कि, 19 वर्षीय युवती की शादी एक महीने बाद होने वाली थी, इसी बीच मंगलवार आधी रात को अचानक उसने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। बुधवार को जब परिवार द्वारा युवती के कमरे में जाकर देखा गया तो, उसका शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला। मृतक का परिवार धूमधाम से उसकी शादी की तैयारियां कर रहा था। लेकिन, युवती की आत्महत्या के बाद पूरा परिवार सकते में है। मृतका के पिता का कहना है कि, बेटी की मौत ने घर में आने वाली खुशियों को मातम में बदल दिया है।

शहर के राजेंद्र नगर थाना पुलिस के मुताबिक, मराठी मोहल्ले की रहने वाली 19 साल की युवती ने मंगलवार रात फांसी लगा ली। वो 12वीं की छात्रा थी। युवती की मां ने बुधवार को जब उसके कमरे में जाकर देखा तो, बेटी फंदे पर लटकी थी। अपनी बेटी के शव को फांसी के फंदे पर झूलता हुआ देख मां जोर से चीखी, इसके बाद बेहोश हो गई । मां की आवाज सुनकर घर के अन्य सदस्य युवती के कमरे पहुंचे, जहां उन्होंने शव को फासी के फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतका के पिता गिरीश ग्वली द्वारा पुलिस पूछताछ में बताया गया कि, उसके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। 27 नवंबर को महिमा की शादी थी। परिवार शादी की तैयारियों में लगा हुआ था। उसकी पसंद का हर सामान खरीदा जा रहा था। वो भी इससे खुश थी। ससुरालवालों ने भी उससे पसंद करवाकर लहंगा और अन्य सामान दिलवाया था। फिर भी उसने ऐसा कैसे कर लिया ये समझ से परे है। फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

Home / Indore / शादी से एक महीने पहले युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पिता बोले- मातम में बदल गईं खुशियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो