scriptgirl's health deteriorated due to heavy protein and excessive exercise | ऐसा भी होता है रखें ध्यान...हैवी प्रोटीन और ज्यादा कसरत से युवती की तबीयत बिगड़ी... | Patrika News

ऐसा भी होता है रखें ध्यान...हैवी प्रोटीन और ज्यादा कसरत से युवती की तबीयत बिगड़ी...

locationइंदौरPublished: Jan 31, 2024 01:41:33 pm

- विरोध करने पर जिम ट्रेनर व संचालक ने पीटा

- युवती और परिजन की शिकायत पर केस दर्ज, पुलिस जांच में जुटी

photo_2024-01-31_13-38-08.jpg
girl's health deteriorated due to heavy protein and excessive exercise
इंदौर। द्वारकापुरी पुलिस ने जिम संचालक के खिलाफ मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपी जिम संचालक ने युवती और उसके भाई से जिम के अंदर ही मारपीट की है। युवती ने आरोप लगाया, जिम ट्रेनर ने हैवी प्रोटीन देकर ज्यादा एक्सरसाइज करवा दी, जिससे तबीयत बिगड़ गई। बाद में भाई के साथ जिम में गई और विरोध जताया तो ट्रेनर ने विवाद कर मारपीट की।
एसीपी नंदिनी शर्मा के मुताबिक, फरियादी मयंक अग्रवाल की शिकायत पर जिम संचालक वैभव शुक्ला निवासी धनवंतरी नगर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वैभव जिम में ट्रेनर भी हैं। मयंक का आरोप है कि उसकी बहन वैष्णवी गौपुर चौराहा स्थित वैभव की विल पॉवर जिम में फिटनेस के लिए जाती हैं। यहां एक्सरसाइज के दौरान उसे प्रोटीन की हैवी डाइट दी और एक्सरसाइज भी ज्यादा करवा दी गई। इसके कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई। जब परिवार को तबीयत खराब होने की असल वजह मालूम हुई तब युवती का भाई मयंक अग्रवाल जिम के संचालक वैभव जो ट्रेनर भी हैं, के पास पहुंचे। विरोध जताने पर आरोपी वैभव ने विवाद किया और मारपीट शुरू कर दी। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो