scriptलड़के का मुंह कमोड में डालने वाले गुंडे मुख्तियार ने ससुराल में छिपा रखी थी पिस्टल | Gunda Mukhtiar hid his pistol at his in-laws' house | Patrika News
इंदौर

लड़के का मुंह कमोड में डालने वाले गुंडे मुख्तियार ने ससुराल में छिपा रखी थी पिस्टल

नाबालिग से मारपीट में दो साथी गिरफ्तार, पिस्टल दिखाकर करता था प्लॉटों पर कब्जा

इंदौरAug 17, 2019 / 02:12 pm

हुसैन अली

indore

लड़के का मुंह कमोड में डालने वाले गुंडे मुख्तियार ने ससुराल में छिपा रखी थी पिस्टल

इंदौर. नाबालिग का मुंह कमोड में डालने वाले गुंडे के पास से आखिरकार पिस्टल जब्त हो गई। इसी पिस्टल के जरिए वह असली प्लॉट मालिकों को धमकाता रहा है। इसी से वह हवाई फायर भी कर चुका है। पिस्टल देने वाले की भी तलाश की जा रही है।
must read : राखी के बाद अब जाने वाली ट्रेनें-बसों में भीड़, इंदौर-पुणे एक्सप्रेस भी निरस्त

टीआई विजय नगर तहजीब काजी ने बताया गुंडे मुख्तियार खान को रिमांड खत्म होने पर शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया। उसका 19 अगस्त तक रिमांड फिर लिया गया है। हाल ही में मुख्तियार व साथियों के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी के आठ नए केस दर्ज किए थे। सभी मामलों में सामने आया था मुख्तियार के पास एक पिस्टल है, जिससे वह लोगों को धमकाता है। लगातार पूछताछ में वह पिस्टल को लेकर गोल मोल जबाव देते रहा। गुरुवार को आखिरकार पिस्टल जब्त हो गई। घर के पास ही स्थित अपने ससुराल में मुख्तियार ने इसे छिपाकर रखा था। पुलिस ने मुख्तियार को ससुराल ले जाकर जब्त किया। इसी पिस्टल के जरिए असली प्लॉट मालिक को गोली मार देने की धमकी मुख्तियार देता था। इलाके में एक बार धर्मस्थल के बाहर इस पिस्टल से वह हवाई फायर भी कर चुका है। इसकी भी जांच की जा रही है। मुख्तियार व साथी पंकज खंडेलवाल से पुलिस पूछताछ कर रही है। जांच में आया है कि प्लॉट के फर्जी दस्तावेज बनवाकर पंकज ही उपलब्ध करवाता था। फर्जी नोटरी के जरिए नगर निगम में रसीदें बनवा लेते थे। उज्जैन के प्रहलाद जायसवाल व उसके भाई के प्लॉट पर भी मुख्तियार ने कब्जा किया था। घटना सामने आने के बाद उन्होंने भी शिकायत की है। इसकी जांच की जा रही है। इसके बाद एक और केस दर्ज किया जाएगा।
must read : ‘उज्जैन महाकाल में दो संदिग्धों से सुना है मैंने, इंदौर एयरपोर्ट पर होने वाला है बड़ा हमला’

दो साथी हुए गिरफ्तार

टीआई काजी ने बताया मुख्तियार के साथी नाहिद व आरजे उर्फ राजा को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। मुख्तियार के मोबाइल में नाबालिग से बेरहमी से मारपीट व कमोड में मुंह डालने का वीडियो मिला था। इस घटना में ये दोनों भी शामिल थे। घटना के बाद से ये लोग फरार थे। प्लाट पर कब्जा करने में भी मुख्तियार के साथ ये लोग रहे हैं। दोनों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मुख्तियार के खिलाफ जो केस दर्ज है उनमें भी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Home / Indore / लड़के का मुंह कमोड में डालने वाले गुंडे मुख्तियार ने ससुराल में छिपा रखी थी पिस्टल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो