scriptलड़कियों के कपड़े पहनकर पहलवान चुराता था बाइक | Gym operator used to steal bike wearing girls' clothes | Patrika News
इंदौर

लड़कियों के कपड़े पहनकर पहलवान चुराता था बाइक

2017 में मिस्टर इंदौर रह चुका है आरोपी…लॉकडाउन में जिम बंद हुई तो करने लगा चोरी…

इंदौरOct 23, 2021 / 09:18 pm

Shailendra Sharma

indore.jpg

इंदौर. साल 2017 में मिस्टर इंदौर रह चुके एक जिम संचालक को इंदौर पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम अभिषेक पंवार है। पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़कियों के कपड़े पहनकर बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देता था जिससे कि सीसीटीवी देखने पर पहली नजर में महिला द्वारा बाइक चोरी करना प्रतीत होता था। लेकिन चोर की ये तरकीब ज्यादा दिनों तक पुलिस को धोखा नहीं दे सकी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आऱोपी के पास से चोरी की 5 बाइक भी जब्त की हैं।

मिस्टर इंदौर निकला बाइक चोर
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 2017 में मिस्टर इंदौर रह चुका अभिषेक पंवार जो कि एक जिम संचालक है अपने साथी चंदन यादव के साथ मिलकर बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करता था। आरोपी को खरगौन से गिरफ्तार किया गया है। जिम संचालक अभिषेक एक सीसीटीवी में बाइक चोरी करते हुए कैद हुआ था। बाइक चोरी करने के लिए आरोपी लड़कियों के कपड़े पहनता था हालांकि सीसीटीवी फुटेज देखने के पुलिस कर्मियों ने उसे पहचान लिया। शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि चोरी की गाड़ियों को आरोपी अभिषेक सोशल मीडिया के जरिए साथी चंदन के साथ मिलकर गाड़ियों के नंबर बदलकर उन्हें बेच देता था। आरोपियों से चोरी की 5 बाइक जब्त की गई हैं।

 

ये भी पढ़ें- गूगल से पूछा बेटी को कैसे मारें, मां ने कर दी तीन महीने की मासूम की हत्या

 

आर्थिक तंगी में बना चोर
पुलिस के मुताबिक आरोपी अभिषेक ने बताया कि लॉक डाउन के दौरान जिम बंद होने के कारण वो आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। उस पर काफी कर्ज भी था इसलिए उसने बाइक चोरी करना शुरु कीं। वो अक्सर जिम के आसपास से ही गाड़ियां चुराया करता था और बीते दिनों नौलखा इलाके से भी उसने एक एक्टिवा चुराई थी। ये भी पता चला है कि आरोपी अभिषेक महंगी लाइफ स्टाइल जीने का आदि था और इसी कारण वो अपने शौक पूरा करने के लिए बाइक चोरी करने लगा था।

 

देखें वीडियो- मकान को लेकर परिवार के दो पक्षो में जमकर हुआ संघर्ष 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x851fxe

Home / Indore / लड़कियों के कपड़े पहनकर पहलवान चुराता था बाइक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो