scriptVIDEO : अफसरों को मंत्री की चेतावनी, आपको हार इसलिए पहना रहा हूं ताकि कल से यहां काम शुरू हो जाए | health minister tulsi silawat angry on officers | Patrika News
इंदौर

VIDEO : अफसरों को मंत्री की चेतावनी, आपको हार इसलिए पहना रहा हूं ताकि कल से यहां काम शुरू हो जाए

तुलसी सिलावट ने अपनी विधानसभा के शहरी क्षेत्र निपानिया कांकड़ की सडक़ के भूमिपूजन के बाद अफसरों को चेतावनी दी।

इंदौरJun 19, 2019 / 11:20 am

हुसैन अली

minister

VIDEO : अफसरों को मंत्री की चेतावनी, आपको हार इसलिए पहना रहा हूं ताकि कल से यहां काम शुरू हो जाए

इंदौर. आपको प्रदेश का मंत्री हार इसलिए पहना रहा है कि कल से यहां काम शुरू हो जाए। कुछ इसी अंदाज में प्रदेश के लोक स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने अपनी विधानसभा के शहरी क्षेत्र निपानिया कांकड़ की सडक़ के भूमिपूजन के बाद अफसरों को चेतावनी दी। मंगलवार को इस सडक़ का भूमिपूजन हो गया। हालांकि इसके पहले मंत्री काफी देर तक महापौर मालिनी गौड़ का इंतजार करते रहे, लेकिन जब महापौर नहीं आईं तो उन्होंने ही भूमिपूजन कर दिया।
निपानिया कांकड़ के रहवासियों ने यहां सडक़ और पानी की समस्या को लेकर मंत्री तुलसी सिलावट को रविवार को घेर लिया था। रहवासियों ने इस दौरान सडक़ नहीं बनने और पूरे क्षेत्र में पानी की समस्या को लेकर मंत्री को जमकर खरी खोटी भी सुनाई थी। जिसके बाद मंत्री ने जनता के बीच पहुंचकर सडक़ के भूमिपूजन के साथ ही समस्याओं को भी हल करने की बात कही थी।
must read : बेटे-बहुओं का अत्याचार, दो दिन मंदिर के बाहर भूख से तड़पी मां, व्यथा सुन पुलिस भी रो पड़ी

मंत्री ने सोमवार को क्षेत्र में पहुंचने का वादा किया था, लेकिन वे मंगलवार को पहुंचे। यहां पहुंचते ही उन्होंने चौराहे पर ही जनता के बीच चौपाल लगा दी। इस दौरान क्षेत्रीय जोनल अधिकारी वैभव देवलासे भी मौके पर ही मौजूद थे। जैसे ही जनता ने मंत्री के सामने पानी और ड्रेनेज की समस्या के बारे में मंत्री से पूछा तो उन्होंने जोनल अधिकारी से क्षेत्र की परेशानी का कारण पूछना शुरू कर दिया। इस पर जोनल अधिकारी ने उन्हें बताया कि यहां लाइन डाली गई थी। इस पर मंत्री ने अफसरों और लाइन डालने वाले ठेकेदार दोनों को मौके पर ही फटकार लगा दी।
महापौर नहीं पहुंची

निपानिया कांकड़ में बनाई जाने वाली सडक़ का भी भूमिपूजन इस दौरान किया जाना था। जिसके लिए महापौर भी यहां आने वालीं थी। लेकिन जब महापौर नहीं पहुंची तो मंत्री सिलावट ने क्षेत्रीय पार्षद प्रतिनिधि जीवन पंचोली के साथ मिलकर भूमिपूजन कर दिया। इस दौरान मंत्री को जो हार पहनाए थे, उन्होंने वो भी पार्षद प्रतिनिधि के गले में डाल दिए। यही नहीं अफसरों को भी उन्होंने हार डालकर काम में लापरवाही नहीं बरतने के लिए ताकीद कर दिया।
must read : लोगों का विरोध देख मंत्री बोले 80 करोड़ रुपए हो गए मंजूर और फिर मुकर गए

जल्दबाजी में भूले स्कूल का लोकार्पण

पीपल्याकुमार में बनाए गए सरकारी स्कूल की नई बिल्डिंग का भी मंगलवार को ही लोकार्पण होना था। इसकी भी तैयारी थी, लेकिन महापौर के नहीं आने और भूमिपूजन में देरी के बाद जल्दबाजी में मंत्री सिलावट बगैर स्कूल का लोकार्पण किए ही रवाना हो गए।

Home / Indore / VIDEO : अफसरों को मंत्री की चेतावनी, आपको हार इसलिए पहना रहा हूं ताकि कल से यहां काम शुरू हो जाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो