scriptथाने पहुंची महिला बोली- ‘शादी के 7 साल बाद भी पति करता है शक, आते जाते थप्पड़ मारता है’ | Husband doubts wife even after 7 years of marriage | Patrika News
इंदौर

थाने पहुंची महिला बोली- ‘शादी के 7 साल बाद भी पति करता है शक, आते जाते थप्पड़ मारता है’

एक महीने पहले ही पत्नी को सालों बाद ससुराल से घर लेकर आया था पति…अब पीटा तो थाने पहुंची महिला…

इंदौरJan 27, 2022 / 09:02 pm

Shailendra Sharma

indore_news.jpg

इंदौर. इंदौर में एक महिला ने अपने शंकालु पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित पत्नी का कहना है कि उसकी शादी को सात साल गुजर चुके हैं लेकिन फिर भी पति उस पर शक करता है कि किसी से उसका अफेयर चल रहा है। वो आते जाते उसे थप्पड़ मारता है और बॉयफ्रेंड का नाम पूछता है। बुधवार रात को भी पति ने बेरहमी से मारपीट की जिसके पीड़ित पत्नी थाने पहुंची और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

 

 

शादी के 7 साल बाद भी पति करता है शक
शहर के कृष्णा पेराडाइज में रहने वाली महिला ने थाने में अपने पति दीपक के खिलाफ शक करने और मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता की शिकायत पर जब पुलिस ने आरोपी पति दीपक को थाने बुलाकर पूछताछ की तो उसने बड़ा ही अजीब जबाव दिया। पति ने बताया कि उसे शक है कि उसकी पत्नी का किसी से अफेयर चल रहा है लेकिन पत्नी उसे उसका नाम नहीं बताती है। वहीं पीड़ित पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका किसी से अफेयर नहीं है पति बेवजह उस पर शक करता है और आते जाते एक थप्पड़ मारकर बॉयफ्रेंड का नाम पूछता है। दोनों की शादी साल 2014 में हुई थी।

 

 

यह भी पढ़ें

अफेयर का राज खुलने के डर से मां ने प्रेमी से करा दी बेटे की हत्या, जंगल में मिली लाश



एक महीने पहले ही पत्नी को लेकर आया है इंदौर
पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि महिला की शादी साल 2014 में दीपक से हुई थी। शादी के एक महीने बाद ही पत्नी के मोबाइल पर बात करने के कारण पति दीपक को पत्नी के अफेयर का शक हुआ। इसी बात को लेकर विवाद होने लगा और आरोपी पति पत्नी को अपने माता-पिता के पास इलाहाबाद में छोड़ आया था। 31 दिसंबर को ही वो इलाहाबाद से पत्नी को लेकर इंदौर आया था। पति पत्नी पर इस कदर शक करता है कि उसका मोबाइल अपने पास रखता है और उसकी कॉल डिटेल चैक करता है जिससे कि पत्नी के बॉयफ्रेंड का पता कर सके।

देखें वीडियो- भाई की शादी में डांस करते-करते मौत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87a47c

Home / Indore / थाने पहुंची महिला बोली- ‘शादी के 7 साल बाद भी पति करता है शक, आते जाते थप्पड़ मारता है’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो