बेटे ने सुसाइड नोट में लिखा I AM SORRY मम्मी-पापा और जहर खाकर दे दी जान

इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे एक छात्र ने IIT में पसंदीदा ब्रांच न मिलने से दुखी होकर किया सुसाइड, सुसाइड नोट में माता-पिता से मांगी माफी..

By: Shailendra Sharma

Updated: 06 Jan 2021, 09:29 PM IST

इंदौर. इंदौर में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले एक छात्र ने मंगलवार देर रात जहर खाकर खुदकुशी कर ली। युवक का नाम विकास तिवारी है, जो सिंगरौली का रहने वाला था। विकास ने अपने हॉस्टल के कमरे में जहर खाकर खुदकुशी की, जब तक दोस्त लेकर उसे अस्पताल पहुंचे तब तक देर हो चुकी थी। विकास ने एक पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने IIT मुंबई में पसंद की ब्रांच न मिलने से दुखी होकर खुदकुशी करने की बात लिखी है।

 

02_suicide.png

सुसाइड नोट में लिखा 'I AM SORRY मम्मी-पापा'

इंदौर की सिंधी कॉलोनी के हॉस्टल में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने पहुंचे विकास ने खुदकुशी करने से पहले एक पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है। सुसाइड नोट में विकास ने माता-पिता से माफी मांगते हुए आईआईटी मुंबई में पसंद की ब्रांच न मिलने के कारण दुखी होने की बात लिखी है। बताया जा रहा है कि विकास तीन दिन पहले ही इंदौर पहुंचा था और इंजीनियरिंग की पढ़ाई के साथ ही MPPSC की तैयारी करने वाला था। विकास का आईआईटी मुंबई में भी चयन हो चुका था लेकिन पसंद की कंप्यूटर साइंस ब्रांच न मिलने से वो काफी दुखी था।

 

दोस्त व परिजन शव लेकर पहुंचे गांव

विकास को अस्पताल लेकर पहुंचे दोस्तों ने बताया कि उन्होंने विकास के पिता को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दे दी है। विकास के पिता धर्मराज तिवारी प्राचार्य हैं जिन्होंने तुरंत इंदौर में ही रहने वाले अपने एक रिश्तेदार को सूचना दी। विकास के दोस्त व परिजन विकास का शव लेकर उसके गांव के लिए रवाना हो गए हैं। उनका कहना है कि विकास पढ़ने लिखने में काफी होशियार था वहीं दूसरी तरफ सिंगरौली से इंदौर तक का सफर दुखी माता-पिता के लिए करना आसान नहीं होगा इसलिए वो खुद ही विकास के शव को लेकर उसके गांव जा रहे हैं।

 

देखें वीडियो- एटीएम से पैसे चुराते रंगेहाथ पकड़ाए चोर

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned