scriptBig Breaking: महू-इंदौर ट्रेन में मिली महिला की लाश, बोरे में काट-काटकर रखे थे टुकड़े | Indore crime news: woman's body was found in pieces at Indore railway station | Patrika News
इंदौर

Big Breaking: महू-इंदौर ट्रेन में मिली महिला की लाश, बोरे में काट-काटकर रखे थे टुकड़े

Indore crime news: ‘ट्रेन के कोच में पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने देखा कि थैले में कटे हुए हाथ और कमर के नीचे का हिस्सा रखा था। जबकि बैग में पेट के उपर का हिस्सा रखा गया था।

इंदौरJun 09, 2024 / 12:30 pm

Ashtha Awasthi

Indore crime news

Indore crime news

Indore news: मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। इंदौर रेलवे स्टेशन पर एक महिला की दो टुकड़ों में लाश मिली है। एक टुकड़ा बैग में और दूसरा टुकड़ा बोरे में मिला है। बताया जा रहा है कि लाश एक दिन पुरानी है। पुलिस का मानना है कि महिला की हत्या कहीं और की गई है।
लाश को ठिकाने लगाने के लिए यहां पर लाया गया है। हालांकि आधिकारिक रूप से अभी कुछ भी नहीं कहा गया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों के जरिए पता कर रही है कि बैग और बोरे कौन लेकर आया था।
MP Rain: IMD की भविष्यवाणी, प्री- मानसून 30 जिलों में कराएगा तूफानी आंधी-बारिश, ALERT

सफाईकर्मी ने दी जानकारी

ट्रेन में लाश मिलने की जानकारी सफाईकर्मी ने दी। बताया जा रहा है लाश मिलने की जानकारी उस समय लगी जब सफाईकर्मी यार्ड में खड़ी ट्रेन में सफाई करने पहुंचा था। डेमू ट्रेन के दूसरे कोच में सीट के नीचे बैग और बोरा रखा था। सफाईकर्मी ने बोरे में झांक कर देखा तो उसको शक हुआ।
पास जाकर देखा तो शव के टुकड़े नजर आए। जिसके बाद तुरंत पुलिस को जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने देखा तो पता चला कि थैले में कटे हुए हाथ और कमर के नीचे का हिस्सा रखा था। जबकि बैग में पेट के उपर का हिस्सा रखा गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा है। शव के टुकड़े धारधार हथियार से किए गए है।

महू से इंदौर आई थी ‘ट्रेन

मौके पर फोरेसिंक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। अफसरों का कहना है जिस ट्रेन में लाश मिली। वह महू से इंदौर आई थी। यह डेमू ट्रेन रोज सुबह नागदा जाती है और उससे पहले वह यार्ड में सफाई के लिए खड़ी रहती है। रात को आठ बजे यह ट्रेन महू से इंदौर आती है। अब सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं।

Hindi News/ Indore / Big Breaking: महू-इंदौर ट्रेन में मिली महिला की लाश, बोरे में काट-काटकर रखे थे टुकड़े

ट्रेंडिंग वीडियो