जिस कार से चोरी व लूट की उसे बदमाश सरदारपुर में छोड़ भागे

जिस कार से चोरी व लूट की उसे बदमाश सरदारपुर में छोड़ भागे
crime

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Jan, 29 2019 03:05:02 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

छत्रीपुरा थाना पुलिस ने हॉस्पिटल कर्मचारियों व संदेही सहित ८० लोगों से की पूछताछ

 

जिस कार से मोबाइल शॉप में चोरी व डॉक्टर दंपती से लाखों की लूट के बाद सवार होकर बदमाश भागे थे वह पुलिस को सरदापुर में मिली है। कार को टीम ने जब्त किया है। वहीं इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने हॉस्पिटल कर्मचारी व संदेहियों से पूछताछ की है।

टीआई संतोष सिंह के मुताबिक धार रोड स्थित वर्मा यूनियन हॉस्पिटल के संचालक डॉ आरसी वर्मा व उनकी पत्नी श्यामा वर्मा से पांच लाख लूटने के बाद कार में बैठकर भागे बदमाश की लोकेशन मिली है। जांच में जुटी टीम को शहर से १०० किलोमीटर दूर धार जिले के सरदारपुर में लावारिस हालत में सेंट्रो कार मिली है। कार जब्त कर टीम उसे शहर ला रही है। कार रोड किनारे कुछ दूरी पर मिली है। संदेह है की चोरी व लूट करने वाले बदमाश झाबुआ तरफ के रहने वाले है। बाग-टांडा में भी उनकी तलाश जारी है। इसके अलावा टीम ने वर्मा हॉस्पिटल के करीब ३२ कर्मचारी से पूछताछ की है। वहीं क्षेत्र के पुराने नकबजन व चोरी के मामले में पकड़ा चुके बदमाश व संदिग्ध मिलाकर ५० से पूछताछ हुई है। गौरतलब है की शनिवार देररात हाथों में डंडे लेकर बदमाश एरोड्रम क्षेत्र से कार चोरी करने पहुंचे। इसके बाद सभी ने वहां स्थित एक मोबाइल शॉप में चोरी की। यहां से सभी सीधे वर्मा यूनियन हॉस्पिटल पहुंचे। बुजुर्ग डॉक्टर के कमरे में घुस उन्हें धमकाते हुए जेवरात उतारे, फिर उनके पति को धमकाते हुए नकदी लूटी। एक घंटे के भीतर तीन जगह वारदात करने के बाद बदमाश चोरी की कार से धार तरफ भागे थे। पुलिस ने घटनास्थल से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned