scriptMP Election : कांग्रेसी बोले- बाबा चोर है…, तो भाजपाइयों ने कहा- सत्तू की सीडी कहां है? | madhya pradesh election dispute between congress and bjp in indore | Patrika News
इंदौर

MP Election : कांग्रेसी बोले- बाबा चोर है…, तो भाजपाइयों ने कहा- सत्तू की सीडी कहां है?

व्यक्तिगत आरोपों पर कार्यकर्ताओं में चल गए लात-घूंसे, वरिष्ठ नेताओं ने किया बीचबचाव, दोनों पक्षों में समझौता

इंदौरNov 14, 2018 / 06:15 pm

हुसैन अली

इंदौर. 5 नंबर विधानसभा में कल भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात-घूंसे चल गए। ये विवाद उस वक्त हुआ, जब दोनों ही पार्टी से जुड़े नेता व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप लगाने लग गए। कांग्रेसी ने कहा कि बाबा चोर है तो भाजपाई ने पूछ लिया कि सत्तू की सीडी कहां है।
कल साकेत नगर कम्यूनिटी हॉल में एक टीवी चैनल की ओर से 5 नंबर विधानसभा का टॉक शो रखा गया था। भाजपा व कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने-अपने प्रत्याशियों की हौसला अफजाई के लिए पहुंचे थे। चर्चा के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने चौकीदार ही चोर है… के नारे लगाना शुरू कर दिए। कुछ देर बाद वे बाबा (विधायक महेंंद्र हार्डिया) चोर है, बोलने लगे। इस पर भाजपाइयों ने रोका, कहा कि व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप नहीं करें। इसके बावजूद कांग्रेसी नहीं माने तो बाबा के खास कैलाश पिंपले ने बोल दिया कि सत्तू भैय्या की सीडी कहां है? यह सुनकर पटेल परिवार से आया युवक तिलमिला कर पिंपले के पास पहुंचा और कहा कि व्यक्तिगत आरोप मत लगाओ। इस पर पिंपले ने जवाब दिया कि शुरुआत आपके लोगों ने की है। इसके बाद बहस हुई और दोनों पक्षों में हाथापाई की नौबत आ गई। माहौल को गरमाता देख कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे, अजीत रघुवंशी, टीटू तिवारी सहित कई नेता बीच-बचाव के लिए आगे आए। कांग्रेस नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं को फटकार लगाई और भाजपाइयों को समझाया।

Home / Indore / MP Election : कांग्रेसी बोले- बाबा चोर है…, तो भाजपाइयों ने कहा- सत्तू की सीडी कहां है?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो