script सिरफिरे की अजीब करतूत, फ्लैट में घुसकर लगा गया आग, वारदात CCTV में कैद | madman strange act entered flat and set fire incident captured in CCTV | Patrika News

सिरफिरे की अजीब करतूत, फ्लैट में घुसकर लगा गया आग, वारदात CCTV में कैद

locationइंदौरPublished: Feb 05, 2024 08:55:19 pm

Submitted by:

Faiz Mubarak

आगजनी में महिला के घर का पूरा सामान जलकर खाक हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

news
सिरफिरे की अजीब करतूत, फ्लैट में घुसकर लगा गया आग, वारदात CCTV में कैद

मध्य प्रदेश के आर्थिक शहर इंदौर में एक सिरफिरे युवक द्वारा किए गए अजीबो-गरीब कृत्य से इलाके में हड़कंप मच गया है। सिरफिरा एक घर का ताला तोड़कर अंदर घुसा और उसने घर में रखे सामान में आग लगा दी। इस आगजनी से घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। सिरफिरे युवक द्वारा की गई ये करतूत मल्टी में लगे सीसीवीटी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल फ्लेट की मालकिन पीड़ित महिला ने वीडियो के आधार पर शिकायत दर्ज करा दी है। वहीं मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि ये अजीबो गरीब घटना शहर के कनाडिया थाना इलाके में घटी है। बताया जा रहा है कि एमआईजी इलाके में कबाड़ी का काम करने वाला तरुण पिछले कुछ दिनों से फोन पर पीड़िता को बर्बाद कर देने की धमकी दे रहा था। पीड़िता उसकी धमकियों को नजरअंदाज कर रही थी। लेकिन कुछ काम से जब वो अपने घर से बाहर गई, इसी दौरान मौका पाकर फ्लैट पहुंचा युवक मैन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसा और आगजनी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। इस दौरान मौके पर मौजूद एक युवक ने महिला के घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- झाड़-फूंक के नाम पर नरबलि, गर्दन झुकाओ कहकर तांत्रिक ने धड़ से अलग कर दिया शख्स का सिर


आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

आगजनी की सूचना मिलते ही जबतक पीड़िता मौके पर पहुंची तबतक उसके घर का सारा सामान जलकर खाक हो चुका था। वहीं, आसपास के लोग आग बुझाने में जुटे हुए थे। लेकिन अंदर रखा कोई भी सामान इस्तेमाल करने योग्य नहीं बचा था। फिलहाल पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी कबाड़ी के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरु कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो