scriptइंदौर में बढ़ेगा लॉकडाउन! मंत्री ने संकेत देते हुए कहा- ‘आज शाम तक होगा फैसला’ | minister tulsi silavat indicate for again lockdown in indore 2 weeks | Patrika News
इंदौर

इंदौर में बढ़ेगा लॉकडाउन! मंत्री ने संकेत देते हुए कहा- ‘आज शाम तक होगा फैसला’

मंत्री सिलावट ने कहा- ‘फिलहाल इंदौर में संक्रमण स्थिर हुआ है, लेकिन चेन तोड़ने के लिए जनता कर्फ्यू जरूरी है, इसपर सहमति बनी है। शनिवार शाम तक फैसला लिया जाएगा।

इंदौरApr 17, 2021 / 09:42 am

Faiz

news

इंदौर में बढ़ेगा लॉकडाउन! मंत्री ने संकेत देते हुए कहा- ‘आज शाम तक होगा फैसला’,इंदौर में बढ़ेगा लॉकडाउन! मंत्री ने संकेत देते हुए कहा- ‘आज शाम तक होगा फैसला’,इंदौर में बढ़ेगा लॉकडाउन! मंत्री ने संकेत देते हुए कहा- ‘आज शाम तक होगा फैसला’

इंदौर/ मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में जनता कर्फ्यू के नाम से एक बार फिर लॉकडाउन बढ़ाया जा सकता है। इस बात के संकेत मंत्री तुलसी सिलावट ने शुक्रवार को हुई एक बैठक के दौरान दिये। मंत्री सिलावट ने कहा- ‘फिलहाल इंदौर में संक्रमण स्थिर हुआ है, लेकिन चेन तोड़ने के लिए जनता कर्फ्यू जरूरी है, इसपर सहमति बनी है। इसमें जनता की सहूलियतों को मद्देनजर रखते हुए शनिवार शाम तक फैसला लिया जाएगा। वहीं, सरकारी सूत्रों की मानें, तो सरकार इंदौर में एक बार फिर करीब दाे सप्ताह का लॉकडाउन बढ़ाने की चर्चा कर रही है। हालांकि, आगामी लॉकडाउन मौजूदा के मुकाबले अधिक रियायतों वाला हो सकता है, जिसपर सरकार विचार कर रही है।

news

बता दें कि, मंत्री तुलसी सिलावट ने इंदौर में बढ़ने वाले लॉकडाउन के संकेत शुक्रवार को आयोजित जिला प्रसाशन और जनप्रतिनिधियों की बैठक में दिये हैं। साथ ही, ये भी कहा कि, शनिवार को होने वाली क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक के दौरान इस संबंध में आगामी लॉकडाउन की व्यवस्थाएं रखते हुए फैसला लिया जाएगा। आपको बता दें कि, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस संबंध में फैसले लेने का अधिकार क्राइसिस मैनेजमेंट की टीम को दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जरूरी सामान की खरीदी के लिये कुछ समय की छूट रहेगी, लेकिन अधिकतर प्रतिष्ठान बंग ही रखे जाएंगे। हालांकि, बेवजह सड़कों पर घूमने वालों के खिलाफ सख्ती बढ़ाई जा सकती है।

रेसीडेंसी कोठी पर शुक्रवार को बैठक में मंत्री तुलसी सिलावट ने सभी अधिकारियों बैठक ली। बैठक के बाद मंत्री तुलसी सिलावट ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जिस तरह से हो रही है जल्द हमें जनता कर्फ्यू का निर्णय लेना होगा। वहीं, जानकारों का भी कहना है कि, कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए जिले में कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने की जरूरत है। अनुमान है कि, यहां 30 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया जा सकता है। एक्सपर्ट्स को उम्मीद है कि, 25 अप्रैल के बाद जिले के संक्रमण स्तर में सुधार आना शुरु होगा। बता दें कि, मौजूदा समय में जिले में 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक के लिए लॉकडाउन लागू किया गया है।

‘उम्र हो जाती है तो मरना ही पड़ता है’- पशुपालन मंत्री का बेतुका बयान- देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80n80d

Home / Indore / इंदौर में बढ़ेगा लॉकडाउन! मंत्री ने संकेत देते हुए कहा- ‘आज शाम तक होगा फैसला’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो