scriptVIDEO : चाकू अड़ाकर छिना मोबाइल, एसी कोच का अटेंडर कर रहा था इस्तेमाल | Mobile stabbed with knife, Attending AC coach was used | Patrika News
इंदौर

VIDEO : चाकू अड़ाकर छिना मोबाइल, एसी कोच का अटेंडर कर रहा था इस्तेमाल

परदेशीपुरा पुलिस ने पकड़ा, मोबाइल खरीदने वाले भी गिरफ्तार

इंदौरSep 18, 2019 / 05:09 pm

रीना शर्मा

VIDEO : चाकू अड़ाकर छिना मोबाइल, एसी कोच का अटेंडर कर रहा था इस्तेमाल

VIDEO : चाकू अड़ाकर छिना मोबाइल, एसी कोच का अटेंडर कर रहा था इस्तेमाल

इंदौर. परदेशीपुरा पुलिस ने लूट करने वाले गिरोह के बदमाश को गिरफ्तार किया है। लूट का मोबाइल खऱीदने वाले दो लोग भी पकड़ाए हैं, इनमें एक एसी कोच का अटेंडर है।

एएसपी प्रशांत चौबे ने बताया की जससु उर्फ़ सन्नी रायकवर निवासी सत्यसाई बाग को गिरफ्तारकिया गया है। उसने साथी मोंटी राजगुरु निवासी वृंदावन कालोनी के साथ मिलकर 16 अगस्त की रात चाकू अड़ाकर एक व्यक्ति से पर्स और मोबाइल लूट लिया था। घटना के बाद सन्नी को बाणगंगा पुलिस ने शराब के साथ पकड़ा था जिसमें वह जेल में है।
लूट का मोबाइल उन्होंने ख़ुशाल सालूके निवासी गोविंद कॉलोनी को बेचा है। वह एसी कोच मेन अटेंडर है। हाल ही में उसने मोबाइल विजय गुर्जर को बेच दिया था। आरोपियों से एक मोबाइल और मिला है। उसके बारे में पूछताछ की जा रही है। मोंटी को जेल से रिमांड पर लिया जाएगा। उससे लूट की वारदातों का पता किया जाएगा। सन्नी पर चार और मोंटी पर एक केस दर्ज है। घटना में एक्टिवा का इस्तेमाल किया जाता था। पहले भी लूट की कई वारदातों में एक्टिवा की बात सामने आ चूंकि है।

Home / Indore / VIDEO : चाकू अड़ाकर छिना मोबाइल, एसी कोच का अटेंडर कर रहा था इस्तेमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो