VIDEO : चाकू अड़ाकर छिना मोबाइल, एसी कोच का अटेंडर कर रहा था इस्तेमाल

VIDEO : चाकू अड़ाकर छिना मोबाइल, एसी कोच का अटेंडर कर रहा था इस्तेमाल
VIDEO : चाकू अड़ाकर छिना मोबाइल, एसी कोच का अटेंडर कर रहा था इस्तेमाल

Reena Sharma | Updated: 18 Sep 2019, 05:09:59 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

परदेशीपुरा पुलिस ने पकड़ा, मोबाइल खरीदने वाले भी गिरफ्तार

इंदौर. परदेशीपुरा पुलिस ने लूट करने वाले गिरोह के बदमाश को गिरफ्तार किया है। लूट का मोबाइल खऱीदने वाले दो लोग भी पकड़ाए हैं, इनमें एक एसी कोच का अटेंडर है।

एएसपी प्रशांत चौबे ने बताया की जससु उर्फ़ सन्नी रायकवर निवासी सत्यसाई बाग को गिरफ्तारकिया गया है। उसने साथी मोंटी राजगुरु निवासी वृंदावन कालोनी के साथ मिलकर 16 अगस्त की रात चाकू अड़ाकर एक व्यक्ति से पर्स और मोबाइल लूट लिया था। घटना के बाद सन्नी को बाणगंगा पुलिस ने शराब के साथ पकड़ा था जिसमें वह जेल में है।

लूट का मोबाइल उन्होंने ख़ुशाल सालूके निवासी गोविंद कॉलोनी को बेचा है। वह एसी कोच मेन अटेंडर है। हाल ही में उसने मोबाइल विजय गुर्जर को बेच दिया था। आरोपियों से एक मोबाइल और मिला है। उसके बारे में पूछताछ की जा रही है। मोंटी को जेल से रिमांड पर लिया जाएगा। उससे लूट की वारदातों का पता किया जाएगा। सन्नी पर चार और मोंटी पर एक केस दर्ज है। घटना में एक्टिवा का इस्तेमाल किया जाता था। पहले भी लूट की कई वारदातों में एक्टिवा की बात सामने आ चूंकि है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned