scriptMPPSC: राज्य वन सेवा मेंस के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, ये है आवेदन की लास्ट डेट | MPPSC Mains Exam 2024 State Forest Service Online Registration Last Date exam on 30 June Admit Card | Patrika News
इंदौर

MPPSC: राज्य वन सेवा मेंस के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, ये है आवेदन की लास्ट डेट

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने राज्य वन सेवा मेंस की परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है…

इंदौरApr 29, 2024 / 01:16 pm

Sanjana Kumar

MPPSC Mains Exam
MPPSC Mains: राज्य वन सेवा मेंस की परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, तो बता दें कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने मेंस की परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है। इस शेड्यूल के मुताबिक राज्य वन सेवा मेंस की परीक्षा 30 जून को आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा में शामिल होने के लिए केंडिडेट्स को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। यहां हम आपको बता रहे हैं, कब है आवेदन की लास्ट डेट…

ये है रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट

बता दें कि आयोग (MPPSC) ने न केवल राज्य वन सेवा मेंस (Mains) की परीक्षा का शेड्यूल जारी किया है बल्कि इस परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन (Online Registration) की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। आप 14 मई तक राज्य वन सेवा मेंस की परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि जनरल श्रेणी के केंडिडेट्स को आवेदन के लिए 800 रुपए की फीस भरनी होगी।

ये केंडि़डेट्स ही कर सकेंगे आवेदन

राज्य वन सेवा मेंस की परीक्षा के लिए केवल वही केंडिडेट्स आवेदन कर सकेंगे, जिन्होंने प्रीलिम्स (Prelims) परीक्षा पास की है। प्रीलिम्स में क्वालिफाई केंडिडेट्स ही (Prelims Qualified) आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर आवेदन या रजिस्ट्रेशन कर सकेंगे।

30 जून को होगी परीक्षा

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से राज्य वन सेवा मेंस की परीक्षा 30 जून को आयोजित की जाएगी। दोपहर 12 बजे से शुरू होकर ये परीक्षा दोपहर 3 बजे तक संपन्न होगी।

23 जून को जारी होंगे एडमिट कार्ड

राज्य वन सेवा मेंस की इस परीक्षा के लिए मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग 23 जून को एडमिट कार्ड जारी करेगा।

Home / Indore / MPPSC: राज्य वन सेवा मेंस के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, ये है आवेदन की लास्ट डेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो