scriptअफसर का बेटा गर्लफ्रेंड से कराता था गंदा काम, सेक्सटॉर्शन गैंग का है सरगना | Officer Son Involves his girlfriend in sextortion through video call | Patrika News
इंदौर

अफसर का बेटा गर्लफ्रेंड से कराता था गंदा काम, सेक्सटॉर्शन गैंग का है सरगना

एक साल पहले खुद हुआ था सेक्सटॉर्शन का शिकार…बाद में गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर चलाने लगा गैंग…

इंदौरJun 10, 2022 / 04:20 pm

Shailendra Sharma

girlfriend.jpg

इंदौर. इंदौर में पुलिस ने सेक्सटॉर्शन गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें एक लड़की व एक नाबालिग भी शामिल है। गिरोह का सरगना एक अफसर का बेटा है जो अपनी गर्लफ्रेंड के जरिए लोगों को फंसाता था। वो गर्लफ्रेंड से सोशल मीडिया पर लोगों को अश्लील बातों में फंसाता और फिर गर्लफ्रेंड के जरिए ही न्यूड वीडियो कॉल कराकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। हैरानी की बात तो ये है कि एक साल पहले अफसर का बेटा खुद सेक्सटॉर्शन का शिकार हुआ था और उसके बाद फिर उसने खुद की गैंग तैयार की और दूसरे लोगों को सेक्सटॉर्शन में फंसाने लगा।

 

अफसर का बेटा गर्लफ्रेंड से कराता था गंदा काम
पुलिस के मुताबिक गिरोह के सरगना का नाम हिमांशु तिवारी है जो एक CRPF अफसर का बेटा है। हिमांशु खुद एक साल पहले इंस्टाग्राम पर सेक्सटॉर्शन का शिकार हुआ था और तब उसने ब्लेकमेलर को पैसे भी दिए थे। लेकिन खुद शिकार होने के बाद आरोपी हिमांशु ने ये बात अपनी गर्लफ्रेंड कनिका (बदला हुआ नाम) को बताई और दोनों ने जल्दी पैसे कमाने के चक्कर में खुद की सेक्सटॉर्शन गैंग बना ली। हिमांशु खुद अपनी गर्लफ्रेंड कनिका से लोगों को न्यूड वीडियो कॉल कराता था और फिर स्क्रीन रिकॉर्डर के जरिए रिकॉर्ड कर उक्त व्यक्ति को ब्लैकमेल करते थे। शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि गैंग अभी तक 36 लोगों को अपना शिकार बना चुका है।

 

यह भी पढ़ें

भाई पीटता रहा और प्रेमी से लिपटी रही बहन, बोली- मैंने इन्हें अपना पति मान लिया है…

girlfriend_2.jpg

ऐसे बनाते थे शिकार
गिरोह का सरगना हिमांशु, उसकी गर्लफ्रेंड व साथी अमर व सीताराम और एक नाबालिग पहले सोशल मीडिया साइड इंस्टाग्राम पर खूबसूरत लड़कियों की फोटो लगाकर आईडी बनाते थे। फिर लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजते थे जो रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर लेता था गर्लफ्रेंड कनिका उससे अश्लील चैट करती थी और फिर न्यूड वीडियो कॉल करने के लिए उकसाती थी। जैसे ही कोई व्यक्ति वीडियो कॉल करता तो स्क्रीन रिकॉर्डर की मदद से उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लेते थे और फिर ब्लैकमेल कर उससे पैसों की डिमांड करते थे। गिरोह के सभी सदस्य स्टूडेंट हैं जो जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में जुर्म की राह पर निकल पड़े।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो