script

80 रुपए में बेच रहे थे 60 रुपए का क्वार्टर, ग्राहक ने विरोध किया तो बेरहमी से पीटा

locationजबलपुरPublished: Jun 09, 2022 08:01:56 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

महंगी शराब का विरोध करने पर दुकानदार ने कहा दुकान के पीछे चलो वहां मिलेगा 60 रुपए में क्वार्टर…
 

jabalpur.jpg

जबलपुर. भले ही सरकार ने तय कर रखा है कि निर्धारित मूल्य से ज्यादा पर शराब दुकानों से शराब की बिक्री नहीं की जाएगी लेकिन इसके बावजूद प्रदेश में आए दिन ज्यादा कीमत पर शराब बेचे जाने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला जबलपुर का है जहां महंगी शराब बेचने का विरोध करने पर शराब दुकानदार ने साथियों के साथ मिलकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। लाठी डंटों से शराब दुकानदार व साथी युवक पर टूट पड़े और उसे जमकर पीटा। युवक की पिटाई का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

80 रुपए में बेच रहे थे 60 रुपए की शराब
घटना जबलपुर के चरगवां थाना इलाके के बिजौरी का है जहां बुधवार शाम को युवक के साथ मारपीट की घटना होने की बात सामने आई है। बताया गया है कि युवक ने शराब दुकान से देशी शराब का 60 रुपए में मिलने वाला एक क्वार्टर लिया और 60 रुपए दुकानदार को दिए। जिस पर दुकानदार ने 20 रुपए और देने के लिए कहा। युवक ने महंगी शराब बेचने का विरोध करते हुए कहा कि हर जगह देशी शराब का क्वार्टर 60 रुपए में ही मिलता है। इस पर दुकानदार ने उससे कहा कि चलो दुकान के पीछे वहां पर 60 रुपए में क्वार्टर मिलता है। इसके बाद दुकानदार व उसके साथियों ने युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की। जिस वक्त युवक के साथ मारपीट की जा रही थी तभी किसी ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

यह भी पढ़ें

सुबह पत्नी की नहीं कराई थी मां से मोबाइल पर बात, काम से लौटा तो रह गया हैरान




पुलिस तक नहीं पहुंची शिकायत
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पिटाई करने वाले युवक साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस के पास भी वीडियो पहुंच चुका है लेकिन इस मामले में पुलिस का कहना है कि किसी भी पक्ष की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है अगर शिकायत मिलती है तो जरुर कार्रवाई की जाएगी। चरगवां थाना पुलिस का ये भी कहना है कि घटनास्थल पर पहुंचकर शराब दुकानदार व लोगों को हिदायत भी दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो