scriptसुबह पत्नी की नहीं कराई थी मां से मोबाइल पर बात, काम से लौटा तो रह गया हैरान | After 3 months of marriage newlywed committed suicide by hanging | Patrika News
इंदौर

सुबह पत्नी की नहीं कराई थी मां से मोबाइल पर बात, काम से लौटा तो रह गया हैरान

तीन महीने पहले ही हुई थी शादी और एक दिन पहले ही किराए के नए मकान में रहने आए थे पति-पत्नी…

इंदौरJun 09, 2022 / 07:18 pm

Shailendra Sharma

indore_wife.jpg

इंदौर. शादी के तीन महीने बाद ही एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना इंदौर शहर के तेजाजी चौक की है। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिसके कारण आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। बताया गया है कि घटना वाले दिन सुबह महिला की मां का फोन पति के मोबाइल पर आया था लेकिन पति ने बात नहीं कराई थी जिसके कारण दोनों के बीच विवाद हुआ था।

 

एक दिन पहले ही रहने आए थे
जानकारी के मुताबिक 20 वर्षीय पूजा ने बुधवार को घर पर ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पूजा के पति कैलाश भार्गव ने बताया कि उनकी शादी तीन महीने पहले हुई थी । दोनों मूल रुप से देवास के रहने वाले हैं और एक दिन पहले ही गायत्री नगर तेजाजी चौक इलाके में किराए के घर में रहने आए थे। बुधवार की सुबह पत्नी पूजा की मां का उसके पास फोन आया था लेकिन पति ने उसको मां से बात नहीं कराई थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने की बात सामने आई है। विवाद के बाद कैलाश फैक्ट्री में काम करने के लिए चला गया था और जब शाम को घर लौटा तो काफी देर तक खटखटाने पर भी पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला।

 

यह भी पढ़ें

पत्नी के रहते प्रेमिका को भी ले आया घर, रखता था दोनों को एक साथ, जानिए फिर क्या हुआ



फंदे पर लटकी हुई थी पूजा
कैलाश ने बताया कि पत्नी के काफी देर तक दरवाजा न खोलने के कारण उसने घर का दरवाजा तोड़ दिया और जैसे ही अंदर पहुंचे तो देखा कि पूजा फांसी के फंदे पर झूली हुई थी। उसने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी जिसके बाद पूजा के परिजन को भी पूजा की मौत की खबर दी गई। पूजा के परिजन ने कैलाश पर विवाद करने का आरोप लगाया है। इतना ही पोस्टमार्टम के दौरान भी कैलाश व पूजा के परिजन के बीच विवाद हुआ था। पूजा के परिजन उसके शव को अपने साथ लेकर चले गए हैं ।

Home / Indore / सुबह पत्नी की नहीं कराई थी मां से मोबाइल पर बात, काम से लौटा तो रह गया हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो