scriptपत्नी के रहते प्रेमिका को भी ले आया घर, रखता था दोनों को एक साथ, जानिए फिर क्या हुआ | Husband was living in live in with girlfriend in front of wife | Patrika News
इंदौर

पत्नी के रहते प्रेमिका को भी ले आया घर, रखता था दोनों को एक साथ, जानिए फिर क्या हुआ

दो साल पहले हुई थी शादी..15 दिन पहले गर्लफ्रेंड को घर ले आया पति..पत्नी के साथ घर पर ही रहती थी सौतन..

इंदौरJun 08, 2022 / 07:55 pm

Shailendra Sharma

husband_wife_and_wo.jpg

इंदौर. पति-पत्नी और वो के चक्कर में एक और परिवार तबाह हो गया। मामला इंदौर का है जहां शादी के दो साल बाद ही एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला का पति पत्नी के रहते हुए प्रेमिका को अपने घर ले आया था और पत्नी व प्रेमिका को साथ में एक ही घर में रख रहा था। पति की बेवफाई को पत्नी सहन नहीं कर पाई और प्रेमिका को घर लाने के दो दिन बाद ही उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

 

दो साल पहले हुई थी शादी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बड़वानी की रहने वाली 19 वर्षीय सविता की शादी दो साल पहले सिमरोल के दालौदा के रहने वाले चीम चौहान के साथ हुई थी वो पति के साथ इंदौर में रहती थी और एक निजी कॉलेज से नर्सिंग की पढाई कर रही थी। सविता के भाई ने पुलिस को फोन कर बहन के सुसाइड करने की सूचना दी थी। जिसके बाद सविता के परिजन इंदौर पहुंचे । भाई ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले सविता ने फोन कर अपनी चचेरी बहन को बताया था कि उसका पति चीमा अपनी गर्लफ्रेंड को घर ले आया है और उससे शादी करना चाहता है।

 

यह भी पढ़ें

पत्नी की ख्वाहिश पूरा करने पति ने उठाई बाइक और 14 दिन में घुमा लाया 7 ज्योतिर्लिंग

indore_2.jpg

पत्नी के रहते प्रेमिका को लेकर आया घर
बताया गया है कि सविता के पति चीमा का मिर्जापान की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वो 15 दिन पहले ही प्रेमिका को घर लेकर आया था और प्रेमिका व पत्नी दोनों के साथ एक ही घर में रह रहा था। वो पत्नी सविता पर दबाव बना रहा था कि वो गर्लफ्रेंड से शादी करेगा। चीमा ने आसपास रहने वाले लोगों से अपनी गर्लफ्रेंड को सविता की दूर की बहन बनाकर मिलवाया था। पुलिस का कहना है कि सविता के परिजन ने चीमा पर गंभीर आरोप लगाए हैं जिनके आधार पर जांच की जा रही है।

Home / Indore / पत्नी के रहते प्रेमिका को भी ले आया घर, रखता था दोनों को एक साथ, जानिए फिर क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो