script बुजुर्ग को कुत्ते ने काटा तो पोते ने सोशल मीडिया पर लिखा- यह कॉलोनी का 10वां केस | old man bitten by dog | Patrika News

बुजुर्ग को कुत्ते ने काटा तो पोते ने सोशल मीडिया पर लिखा- यह कॉलोनी का 10वां केस

locationइंदौरPublished: Nov 26, 2023 09:39:00 pm

कुत्तों का आतंक : शहर में बढ़ते मामलों को लेकर रहवासियों में बढ़ रही नाराजगी

 

बुजुर्ग को कुत्ते ने काटा तो पोते ने सोशल मीडिया पर लिखा- यह कॉलोनी का 10वां केस
बुजुर्ग को कुत्ते ने काटा तो पोते ने सोशल मीडिया पर लिखा- यह कॉलोनी का 10वां केस
इंदौर- शहर में आवारा कुत्तों का आतंक कम नही हो रहा है। कभी बच्चे तो कभी बुजुर्ग इनके शिकार हो रहे हैं। खैर, जिम्मेदार अभी लाचार ही हैं। हाल ही में नारायणबाग में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग को कुत्ते ने काटा तो उनके पोते ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर नाराजगी जताई। इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए विधायक रमेश मेंदोला ने महापौर पुष्यमित्र भार्गव को संज्ञान लेकर कार्रवाई करने को कहा।
छोटी कॉलोनी का 10वां केसदरअसल, नारायणबाग में रहने वाले 75 वर्षीय बुजुर्ग को स्ट्रीट डॉग (आवार कुत्ते) ने काट लिया। इस पर उनके पोते ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट लिखकर कहा, “इंदौर शहर में कुत्तों का आतंक अत्यधिक बढ़ चुका है। इसका परिणाम हमें कल खुद भुगतना पड़ा, 75 वर्षीय हार्ट पेशेंट दादाजी को स्ट्रीट डॉग ने काट लिया। यह नारायण बाग जैसी छोटी कॉलोनी में 10वां मामला है। प्रशासन इसके लिए कुछ करे। पोस्ट को अकाउंट होल्डर ने कई लोगों को टैग भी कर दिया था
सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रियाएंसोशल मीडिया पर पोस्ट पर कुछ ही देर में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आईं। इस पर विधानसभा दो के विधायक रमेश मेंदोला ने प्रतिक्रिया देते हुए महापौर पुष्यमित्र भार्गव को सोशल मीडिया पर लिखा और संज्ञान लेकर मामले को देखने को कहा।
कुत्तों के काटने के मामले बढ़ेगौरतलब है कि शहर में डॉग बाइट यानी कुत्ते के काटने केस अचानक पिछले कुछ समय से बढ़ गए हैं। इसको लेकर कई तरह के प्रयास भी किए गए, लेकिन यह नाकाफी साबित हुए। इस मामले में विधायक रमेश मेंदोला से मीडिया ने जब प्रतिक्रिया ली तो उन्होंने कोई जबाब नहीं दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो