scriptये राशि के लोग करें बजरंगबली की सेवा, नजदीक नहीं आएंगे दुश्मन | people worship Bajrangbali, will not come near the enemy | Patrika News
इंदौर

ये राशि के लोग करें बजरंगबली की सेवा, नजदीक नहीं आएंगे दुश्मन

आज का राशिफल

इंदौरJun 15, 2019 / 10:53 am

रीना शर्मा

indore

ये राशि के लोग करें बजरंगबली की सेवा, नजदीक नहीं आएंगे दुश्मन

मेष
आज आलस से बचकर रहें, अन्यथा बने काम बिगड़ सकते हैं। कार्यों में रुकावट आ सकती है। कार्यस्थल पर किसी के भरोसे न रहकर अपना कार्य स्वयं करें। महत्वपूर्ण कार्यों में हस्तक्षेप से नुकसान संभव है।
वृषभ
दिन की शुरुआत आनंदप्रद रहेगी। नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं। समाज में अच्छे लोगों से भेंट होगी, जो आपके हितचिंतक रहेंगे। व्यापार-नौकरी में लाभ होगा। परिजनों की मदद से कार्य संपन्न होंगे।
मिथुन
जिसे आप किसी काम का न समझते थे, आज वही आपके कार्यों में सहभागी बनेगा। यात्रा का योग है। रिश्तेदारों से संपत्ति संबंधी विवाद बड़ा रूप ले सकता है, सतर्क रहें।
कर्क
कुछ सामाजिक लोग आपके किए कार्यों से नाखुश रहेंगे। आज कार्यों से परिजनों में प्रशंसा मिलेगी। मन में उत्साह बढ़ेगा, जिससे कार्य की गति बढ़ेगी। खर्चों में कमी करें।
सिंह
आपकी दिनचर्या में बदलाव होगा। भागीदारी में आपके द्वारा लिए गए निर्णयों से लाभ संभव है। रचनात्मक अथवा व्यापारिक कार्यों से आर्थिक लाभ होगा। नई योजनाओं में निवेश संभव है।
कन्या
व्यापार-व्यवसाय अनुकूल रहेगा। परिवार में तनाव से चिंता बढ़ेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। परोपकार में रुचि बढ़ेगी। धर्म-कर्म में समय व्यतीत होगा।
MUST READ : मेन्टेन्स के नाम पर विद्युत कटौती कर जनता को परेशान नहीं करें

तुला
दिन मध्यम है। संतान की आजीविका संबंधी समस्या का हल होगा। किसी शुभचिंतक से मेल-मुलाकात आत्मबल मजबूत करेगी। लापरवाही से काम न करें। वाहन सुख संभव है। बजरंगबली की सेवा करने से दूर रहेंगे दुश्मन।
वृश्चिक
आलस त्याग समय पर काम करें। आपकी मेहनत से व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा। सश्रम किए गए कार्य सफल होंगे। पारिवारिक कष्ट एवं समस्याओं का अंत संभव है। आय से अधिक व्यय न करें।
धनु
आज आकस्मिक लाभ हो सकता है। निकटजनों की प्रगति से मन में प्रसन्नता होगी। परिश्रम से स्वयं के कार्यों में भी शुभ परिणाम मिलने की उम्मीद है। विदेश जाने के योग बनेंगे।
मकर
आपको पारिवारिक जिम्मेदारी बढऩे से व्यस्तता बढ़ेगी। आज कार्य में नवीनता के भी योग हैं। संतान के व्यवहार से समाज में सम्मान बढ़ेगा। दिन अनुकूल रहेगा।
कुम्भ
आपकी मेहनत के अनुरूप सफलता मिलने में संदेह है। दूसरों के झंझटों में न पड़ें। पारिवारिक कष्ट एवं समस्याओं का अंत संभव है। लापरवाही से काम न करें। वाहन सुख संभव है।
मीन
बिना सोच-विचार के कोई भी काम न करें। मांगलिक आयोजनों के लिए रूपरेखा में परिवर्तन होगा। अच्छे कार्यों के लाभकारी परिणाम मिलेंगे। सामाजिक समारोहों में भाग ले सकते हैं।

Home / Indore / ये राशि के लोग करें बजरंगबली की सेवा, नजदीक नहीं आएंगे दुश्मन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो