scriptpolitical news, Telangana Election | इंदौर के भाजपा नेता पहुंचे तेलंगाना, दे रहे जीत का मंत्र | Patrika News

इंदौर के भाजपा नेता पहुंचे तेलंगाना, दे रहे जीत का मंत्र

locationइंदौरPublished: Nov 26, 2023 11:24:16 am

Submitted by:

Anil Phanse

निर्मल विधानसभा क्षेत्र में युवा मोर्चा सम्मेलन में रणदिवे ने बताया कैसे शुरू किया राजनीतिक सफर

इंदौर के भाजपा नेता पहुंचे तेलंगाना, दे रहे जीत का मंत्र
इंदौर के भाजपा नेता पहुंचे तेलंगाना, दे रहे जीत का मंत्र
इंदौर। देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के तहत अंतिम चरण का चुनाव 30 नवंबर को तेलंगाना में होना है। इस राज्य के विधानसभा चुनाव में इंदौर के नेता भी अपनी उपिस्थति दर्ज करा रहे हैं। केंद्रीय और प्रदेश संगठन के निर्देश पर इंदौर से भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, आइडीए अध्यक्ष जयपाल ङ्क्षसह चावड़ा सहित अन्य नेता पहुंचे हैं। ये नेता संगठन में इनके किए गए कार्यों से वहां के कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित कर रहे हैं और जीत का मंत्र दे रहे हैं। लगातार बैठकें लेकर संगठन की बारीकियों से अवगत करा रहे हैं।
जानकारी के अनुसार प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान हो चुका है और तीन दिसंबर को मतगणना होना है। वहीं 30 नवंबर को तेलंगाना राज्य में मतदान होगा। संगठन ने तेलंगाना में संगठन का काम करने वाले नेताओं का उपयोग करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में इंदौर से भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे और आइडीए अध्यक्ष जयपाल ङ्क्षसह चावड़ा सहित अन्य नेताओं को भेजा गया है।
बता दें कि रणदिवे ने विद्यार्थी परिषद सहित युवा मोर्चा में कार्य कर कई आंदोलनों में भाग लिया। वे कम उम्र में इंदौर महानगर के अध्यक्ष बने और हाल ही में विधानसभा चुनाव भी उनके ही कार्यकाल में हुआ। उनकी संगठन क्षमता का उपयोग संगठन ने करते हुए तेलंगाना भेज दिया। रणदिवे ने हाल ही में निर्मल विधानसभा क्षेत्र में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं की एक बड़ी सभा करते हुए उन्हें अपने राजनीतिक सफर के साथ संगठन में काम करने की बारीकियों से अवगत भी कराया। वे वहां युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को सक्रिय कर चुनाव में विजयी संकल्प दिला रहे हैं। इसी प्रकार चावड़ा इंदौर सहित अन्य जिलों में संगठन में निभाए अपने दायित्वों के बल पर तेलंगाना के कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे हैं। बता दें कि चावड़ा इंदौर में संभागीय संगठन मंत्री का दायित्व भी निभा चुके हैं। संगठन में कार्य के बल पर ही उन्हें आइडीए अध्यक्ष का दायित्व मिला है। इन नेताओं के साथ उनके समर्थक भी पहुंचे हैं और वहां पर संगठन से जुड़े काम कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो