scriptघरों में घुसकर महिलाओं से हरकत कर रहा है साइको, आप रहें सावधान | Psycho is misbehaving with women by entering homes, be careful | Patrika News
इंदौर

घरों में घुसकर महिलाओं से हरकत कर रहा है साइको, आप रहें सावधान

स्कीम-78 में दहशत, डंडा, रॉड, हॉकी लेकर रातभर पहरा दे रहे लोग

इंदौरMay 15, 2023 / 06:06 pm

Mohammad rafik

घरों में घुसकर महिलाओं से हरकत कर रहा है साइको, आप रहें सावधान

घरों में घुसकर महिलाओं से हरकत कर रहा है साइको, आप रहें सावधान

इंदौर. लसूडि़या थाना क्षेत्र की स्कीम-78 में हजारों रहवासी एक साइको (आपराधिक मानसिकता) के कारण दहशत में है। आरोपी देर रात घरों में घुसकर कई महिलाओं से हरकत कर चुका है। उसे पकड़ने के लिए सैकड़ों लोग डंडा, रॉड, हॉकी लेकर तैनात रहते हैं। शनिवार देर रात पुलिस बल भी उसे पकड़ने में नाकाम रहा।
4 दिन से स्कीम 78 स्लाइस-4 में साइको का आतंक है। शनिवार देर रात वह मकान की छत पर दिखा। लोग उसे पकड़ने पहुंचे तो वह तेजी से छतों को फांदता हुआ विद्या विजय बाल मंदिर स्कूल की छत पर जा पहुंचा। देर तक स्कूल के बाहर हंगामा चला। चौकीदार से ताला खुलवाकर रहवासियों ने स्कूल के सभी कमरों की तलाशी ली। छत पर पहुंचे तो पता चला कि साइको चकमा दे गया।
लोगों ने सुनाई आपबीती

पत्रिका ने रविवार को क्षेत्रवासियों की परेशानी जानी। राधेश्याम ने बताया कि शुक्रवार रात वे ग्राउंड फ्लोर और पहली मंजिल पर बेटा, बहू व परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे। साइको घर में दबे पांव घुसा। सीढि़यों के रास्ते पहली मंजिल तक पहुंचा। गर्मी की वजह से कमरे की खिड़की खुली थी। साइको ने उसमें से हाथ डालकर दरवाजे की कुंडी खोल ली। वह मोबाइल टार्च जलाकर बेडरूम में पहुंचा। आंखों पर लाइट पढ़ते ही बहू-बेटे की आंख खुल गई। उन्होंने शोर मचाया तो छत के रास्ते भाग गया।
पहली मंजिल से कूद जाता है

राहुल ने बताया कि रात में वे पहली मंजिल के कमरे में थे। कमरे के आगे किसी को चलते देखा। आवाज लगाते ही साइको ने पहली मंजिल से छलांग लगा दी। इलाके में कई स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे में वह कैद हुआ है। उसका कद करीब साढ़े छह फीट है। वह आम इंसान से तेज भागता है। किसी भी मंजिल पर आसानी से चढ़ जाता है। लोग पकड़ने की कोशिश करते हैं तो वह एक छत से दूसरी छत पर पलभर में पहुंच जाता है। रहवासी विजय सेनवार अन्य लोगों के साथ दिन में साइको की तलाश में निकले। संदेह है कि वह इलाके में ही ऐसे स्थान पर रहता है, जहां किसी का आना-जाना नहीं है। करीब 2 घंटे की सर्चिंग में किराए के क्वार्टर के बाहर भी लोग पहुंचे। लोगों ने हाल ही में टूटे एक मकान से लगे खंडहर मकान की तलाशी ली। इस बंद मकान में झाडि़यों के बीच पगडंडी दिखी। वहां ताला लगा मिला। लोग चिन्हित स्थानों पर रात में पहरा देंगे।
चोरी नहीं, गलत हरकत करता है

महिलाओं ने बताया कि आरोपी चोरी नहीं, बल्कि महिलाओं से गलत हरकत करने के लिए घरों में घुस रहा है। वे डर की वजह से रातभर सो नहीं पा रही हैं। कुछ महिलाओं के कपड़े फाड़े हैं। बदनामी के डर से परिवार सामने नहीं आ रहे हैं। एक महिला ने बताया कि आरोपी दो बार घर के पास आ चुका है। उसका माइंड डिस्टर्ब है। वह 13 फीट ऊंचाई से आसानी से कूद जाता है। रहवासियों को बड़ी वारदात की आशंका है। युवाओं ने उसे पकड़ने के लिए इंस्टाग्राम पर रील भी वायरल की है।
थाने में हुई बैठक

शनिवार रात सूचना मिली थी कि स्कीम-78 में साइको को पकड़ने के लिए 500-700 लोग जमा हैं। घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन आरोपी नहीं मिला। लोगों ने बताया है कि वह एक झटके में दीवार फांद जाता है। फुटेज में वह नंगे पैर दौड़ते कैद हुआ है। उसके सिर पर बाल कम हैं। इस संबंध में लसूडि़या थाने में बैठक हुई है। नगर सुरक्षा समिति के साथ थाने का बल कॉलोनी में रातभर तैनात रहेगा।
दिनेश वर्मा, टीआइ, खजराना

Home / Indore / घरों में घुसकर महिलाओं से हरकत कर रहा है साइको, आप रहें सावधान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो