scriptCorona Virus : रेल कर्मचारी ने जीती कोरोना से जंग | Railway worker won battle with Corona | Patrika News
इंदौर

Corona Virus : रेल कर्मचारी ने जीती कोरोना से जंग

Corona Virus : रेलवे स्टेशन पर कार्यरत एक कर्मचारी कोरोना से जंग जीत कर लौट आया है। हालांकि अभी डॉक्टरों ने कुछ दिनों तक घर पर ही रहने ही सलाह दी है।

इंदौरApr 27, 2020 / 10:45 am

Sanjay Rajak

Lockdown2.0:

Lockdown2.0:

इंदौर. 25 मार्च को कोचिंग डिपो के एक कर्मचारी की तबीयत खराब हो गई थी, जिस पर अफसरों ने उसे घर पर क्वारेंटाइन होने की सलाह दी। इसके बाद कर्मचारी को एमवायएच स्थित एमआर टीबी अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां टेस्ट में रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अरबिंदो अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू किया गया। करीब २१ दिन तक इलाज के बाद कर्मचारी जमील अंसारी की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उसे छुट्टी दे दी गई। कर्मचारी ने बताया कि हर दिन डॉक्टर फीडबैक लेते थे। अरबिंदो अस्पताल में बेहतर सुविधाएं थीं। परिवार में भी सभी की रिपोर्ट निगेटिव आईं हैं।
अफसरों के अनुसार अनुसार कर्मचारी के साथ २५ मार्च को ही साथ में काम करने वाले नौ कर्मचारियों को भी घर पर क्वारेंटाइन के लिए भेज दिया गया था। पूरे कोचिंग डिपो को सैनिटाइज भी किया गया था। हालांकि इंदौर रेलवे स्टेशन, कोचिंग डिपो सहित सर्कुलेटिंग एरिया को लगातार सैनिटाइज किया जा रहा है। वहीं वायरस से बचाव के लिए सभी जरूरी सावधानियां बरती जा रही हैं।

Home / Indore / Corona Virus : रेल कर्मचारी ने जीती कोरोना से जंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो