scriptफोटो वायरल करने की धमकी देकर रिश्तेदार करता रहा बलात्कार | Relative raped by threatening to make photo viral | Patrika News
इंदौर

फोटो वायरल करने की धमकी देकर रिश्तेदार करता रहा बलात्कार

भंवरकुआं पुलिस ने दर्ज किया केस

इंदौरMay 19, 2022 / 11:44 am

Manish Yadav

Gang Rape : तीन भाइयों ने किया महिला से सामूहिक बलात्कार (Gang rape by 3 brothers)

Gang Rape : तीन भाइयों ने किया महिला से सामूहिक बलात्कार (Gang rape by 3 brothers)

इंदौर. भंवरकुआं थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के साथ उसके रिश्तेदार ने बलात्कार किया। आरोपी ने उसके फोटो ले लिए। उन फोटो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसका शोषण करता रहा। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर रवि के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसका रिश्तेदार है। इसी के चलते उसका घर पर आना-जाना लगा रहता है। आरोपी ने इसी फायदा उठाकर उसके कुछ फोटो ले लिए थे। उन फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसने उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी धमकाकर लंबे समय से उसका शोषण कर रहा है। उसकी शादी पक्की होने पर आरोपी ने उसके मंगेतर को मैसेज कर जान से मारने की धमकी दी ।
बेटे ने किया बलात्कार, पिता ने धमकाया
मानपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने बलात्कार का केस दर्ज कराया है। युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी भगत से उसकी दोस्ती हुई तो उसने शादी का प्रस्ताव रखा। इसके बाद शादी का झांसा देकर आरोपी 2016 से लगातार उसका शोषण करता रहा। अब जब उसने शादी के लिए बोला तो आरोपी ने इसके लिए इनकार कर दिया। उसने दबाव बनाया तो आरोपी ने उसे अपमानित कर जान से मारने की धमकी दी। आरोपी के पिता ने भी पीडि़ता को भी धमकाया।
घर में घुसकर अशलील हरकत

बड़गोंदा थाना क्षेत्र में महिला के साथ आरोपी ने छेड़छाड़ की है। पुलिस ने आरोपी नानूराम के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी रात में उनके घर में घुस आया। आरोपी ने अशलील हरकत की तो उसकी निंद खुली। इस पर आरोपी का विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी है। शोर मचाने पर आरोपी वहां से भाग गया। पुलिस अब आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

Home / Indore / फोटो वायरल करने की धमकी देकर रिश्तेदार करता रहा बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो