scriptroad accident indore Two bikes collided head-on on Manikbagh Bridge one dead at night 2 pm crime news | दोस्तों के साथ खाने का पार्सल लेने गया था युवक, रास्ते से ही ले गई मौत | Patrika News

दोस्तों के साथ खाने का पार्सल लेने गया था युवक, रास्ते से ही ले गई मौत

locationइंदौरPublished: Feb 10, 2024 08:44:02 am

Submitted by:

Sanjana Kumar

रात दो बजे माणिकबाग ब्रिज पर दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर...

road_accident_one_dead_in_indore_mp_crime_news.jpg

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के माणिकबाग ब्रिज पर गुरुवार देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। युवक बाइक से अपने दोस्तों के साथ खाने का पार्सल लेने निकला था, लेकिन सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। उसका सिर डिवाइडर से टकराया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करवाया और परिवार को सौंप दिया।

जानकारी अनुसार, हादसा गुरुवार देर रात 2 बजे हुआ, जिसमें हिमांशु पिता भागीरथ (19) निवासी चौहान नगर, उसके साथ दो दोस्त बाइक पर सवार होकर ब्रिज से जा रहे थे। दोस्त ने बताया, हिमांशु और साथी फर्नीचर के काम के बाद समय बच जाने पर रात को जोमैटो के लिए पार्सल डिलीवरी का काम भी कर लेता है। खाने की डिलीवरी के लिए देर रात घर से निकला था।

मदद के लिए लगाते रहे गुहार, अस्पताल पहुंचने में हुई देर

दोस्त ने बताया, हादसे के वक्त रोहित और हिमांशु के साथ वह खुद महू नाका से खाने का पार्सल लाने टाॅवर चौराहा जा रहा था। नियम विरुद्ध माणिकबाग ब्रिज की केसर बाग भुजा से ब्रिज पर चढ़े और चोइथराम मंडी की ओर आगे बड़े ही थे कि सामने से बाइक सवार के आ जाने से टक्कर हो गई। दो दोस्त सड़क पर गिरे, वहीं हिमांशु डिवाइडर से टकरा गया। सिर में गंभीर चोट लगने के बाद बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह हिमांशु पर बाइक चढ़ाता हुआ निकल गया।

समय पर नहीं मिला इलाज

दोस्त ने बताया, हिमांशु को घायल अवस्था में देख होश उड़ गए थे। पहले आने-जाने वालों से मदद की गुहार लगाते रहे। कोई मदद को नहीं आया। एंबुलेंस को फोन लगाए, लेकिन उसे पहुंचने में समय लग गया। जब एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचे तो वहां प्राथमिक उपचार देने के लिए भी कोई नहीं था। कुछ देर बाद एक डॉक्टर आए, जिन्होंने जांच कर हिमांशु को मृत घोषित कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो