scriptसंदीप तेल हत्याकांड.. रसूखदार का नाम आया सामने, शूटरों के पकड़ाते ही होगी गिरफ्तारी | sandeep tel murder | Patrika News
इंदौर

संदीप तेल हत्याकांड.. रसूखदार का नाम आया सामने, शूटरों के पकड़ाते ही होगी गिरफ्तारी

– मोबाईल नहीं रखने कि वजह से पुलिस के लिए बने मुसीबत

इंदौरJan 20, 2019 / 11:26 am

Lakhan Sharma

sandeep tel murder

VIDEO : संदीप तेल हत्याकांड – डीआइजी बोले पुलिस हत्यारों के करीब, जल्द करेगी खुलासा

इंदौर।
संदीप तेल के हत्यारों द्वारा मोबाईल साथ नहीं रखने के कारण पुलिस उनको पकड़ नहीं पा रही है। वे बार बार ठिकाने बदल रहे हैं, जिनके पीछे पुलिस कि ७ टीमें लगी हुई है। इस मामले में शहर के एक बड़े रसूखदार का नाम भी सामने आया है जो है तो सफेदपोश लेकिन इस कृत्य में शामिल है। हालांकि पुलिस शूटरों के मिलने के बाद उसकी भी गिरफ्तारी करेगी।
उधर पुलिस मंदसौर के बदमाश सुधाकर राव मराठा से भी इस मामले में पुछताछ करेगी। वह जेल में बंद है जिसे पुलिस पुछताछ के लिए लाएगी। अधिकारियों ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि सुधाकर भी इस अपराध में शामिल हो सकता है। पिछले दिनों उसके द्वारा एक व्यक्ति से मारपीट कर जेल में बंद होना इस पर शंका खड़ी कर रहा है। संदीप के खास साथी और बाद में विवाद होने वाले एक रसूखदार को भी पुलिस ने रडार पर लिया है। उसे भले ही अभी गिरफ्तार नहीं किया लेकिन पुलिस ने एक टीम उस पर नजर रखने के लिए लगा रखी है। पुलिस उस पर नजर रख रही है। पुलिस के अधिकारी चाहते हैं कि हत्या करने वालों को पकड़ लिया जाए और वे हथियार बरामद कर लिए जाएं जिनसे हत्या की गई है। अगर वह मिल जाते हैं तो पुलिस पुरे मामले को उजागर करेगी। दो हत्यारों कि पहचान पुलिस ने कर ली है उनको हीपकडऩ ेके लिए पुरे प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन वे बार बार पुलिस को गच्चा देकर निकल रहे हैं।
– देर रात तक अधिकारी रह रहे मुस्तैद
संदीप तेल कि हत्या होने के बाद से ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से लेकर थाना प्रभारी देर रात तक अपने क्षेत्रों में मुस्तैद दिख रहे हैं। डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र, एसपी अवधेश गोस्वामी, एएसपी क्राईम अमरेंद्र सिंह सहित अन्य अधिकारी पुरे मामले को लेकर देर रात तक बैठकें ले रहे हैं। प्रदेश के अलग अलग शहरों में गई टीमों से जानकारी लेना, वहां के अधिकारियों को दिशानिर्देश देने सहित कई मामलेां में अधिकारी देर रात तक गोपनीय बै ठकें कर रहे हैं। उधर गृह मंत्री द्वारा लगातार अधिकारियों से इस केस के बारे में डिटेल लेने के बाद अधिकारी भी इसे जल्द से जल्द खुलासा करने में लगे हैं।

Home / Indore / संदीप तेल हत्याकांड.. रसूखदार का नाम आया सामने, शूटरों के पकड़ाते ही होगी गिरफ्तारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो