scriptHoney Trap : निगम के अन्य अधिकारियों के संपर्क में भी थी श्वेता और आरती | Shweta and Aarti were also in contact with other officers of the corpo | Patrika News
इंदौर

Honey Trap : निगम के अन्य अधिकारियों के संपर्क में भी थी श्वेता और आरती

– जांच कर रही एसआईटी की टीम- रूपए और ठेके देने के बाद भी सामने नहीं आ रहे अधिकारी

इंदौरOct 01, 2019 / 11:00 am

Lakhan Sharma

Honey Trap Case: कौन है आरती दयाल,वर्मा या अहिरवार, इस शख्स ने किया खुलासा,खोले ये राज

Honey Trap Case: कौन है आरती दयाल,वर्मा या अहिरवार, इस शख्स ने किया खुलासा,खोले ये राज

लखन शर्मा, इंदौर। नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह की अश्लील सीडी बनाकर ब्लेकमेल करने वाली आरोपित महिलांए नगर निगम के अन्य अधिकारियों के भी संपर्क में थी। एसआईटी की टीम जांच कर रही है की इन महिलाओं ने इन अधिकारियों को ब्लेकमेल कर रूपए या ठेके तो नहीं लिए। कुछ अधिकारियों के नाम, कॉल डिटेल और ठेकों की जानकारी भी एसआईटी की टीम के पास पहुंची है।
जल्द ही एसआईटी की टीम इन अधिकारियों से पुछताछ शुरू करेगी। इसमें पूर्व में भोपाल में रहे निगम के बड़े ओहदे पर बैठे एक अधिकारी का नाम मुख्य रूप से सामने आ रहा है। इधर जिन अधिकारियों से इन महिलाओं के संबंध थे वे पुलिस और एसआईटी की टीम का सहयोग नहीं कर रहे हैं। कई अधिकारियों के कहने पर इन महिलाओं के परिजनों को ठेके मिले और एनजीओ को फंड भी। लेकिन अधिकारी इनसे अब रिश्ता कबूल करने को तैयार नहीं है। अब एसआईटी की टीम ने सीडीआर के माध्यम से एसे अधिकारियों को चिन्हित कर लिया है जो लगातार हनी ट्रेप में आरोपित महिलाओं के संपर्क में थे। अब एसआईटी इनसे जुड़े अधिकारियों से भी पुछताछ कर सकती है। इनके कुछ वीडियो होने की बात कही जा रही है।

– पांचो आज कोर्ट में पेश

ब्लेकमेलिंग और आईटी एक्ट में आरोपित श्वेता विजय जैन, श्वेता स्वपनिल जैन और बरखा अमित सोनी को आज पलासिया पुलिस सुबह 11.30 बजे कोर्ट में पेश करेगी। आज ही पुलिस को आरती दयाल और मोनिका यादव को भी कोर्ट में पेश करना है। इनमें से आरती दयाल और मोनिका का रिमांड पुलिस नहीं मांगेगी। वहीं तीनों महिलाओं का रिमंाड फिर मांगा जा सकता है। अगर कोर्ट रिमांड नहीं देती तो भोपाल एसआईटी आरोपित महिलाओं की गिरफ्तारी मानव तस्करी वाले मामले में जेल से लेकर उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर भोपाल ले जाएगी। वहां कोर्ट में पेश कर इनका मानव तस्करी मामले में रिंमांड मांगा जाएगा। इस मामले में दोनों श्वेता, बरखा, आरती दयाल उर्फ ज्योत्सना के साथ ही अभिषेक नामक युवक और ड्रायवर भी आरोपित हैं।

Home / Indore / Honey Trap : निगम के अन्य अधिकारियों के संपर्क में भी थी श्वेता और आरती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो