scriptये है MP POLICE : फ्लैट में घुस भाई से बोला शराबी SI – तेरी बहन से संबंध बनाने दे नहीं तो छह की छह उतार दूंगा | SI says i will make relation with your sister otherwise shoot you | Patrika News
इंदौर

ये है MP POLICE : फ्लैट में घुस भाई से बोला शराबी SI – तेरी बहन से संबंध बनाने दे नहीं तो छह की छह उतार दूंगा

शराब के नशे में पुलिसकर्मियों के अभद्रता कई बार सामने आ चुकी है। ताजा मामले में एक एसआई ने तो विभाग की प्रतिष्ठा पर ही सवाल उठा दिए हैं।

इंदौरJul 30, 2019 / 03:36 pm

हुसैन अली

indore

ये है MP POLICE : फ्लैट में घुस भाई से बोला शराबी SI – तेरी बहन से संबंध बनाने दे नहीं तो छह की छह उतार दूंगा

इंदौर. शराब के नशे में पुलिसकर्मियों के अभद्रता कई बार सामने आ चुकी है। ताजा मामले में एक एसआई ने तो विभाग की प्रतिष्ठा पर ही सवाल उठा दिए हैं। नशे में चूर यह एसआई पहले तो एक फ्लैट में जबरदस्ती घुस गया और फिर वहां रहने वाली एक युवती से संबंध बनाने के लिए जिद करने लगा। युवती का भाई उसके सामने गिड़गिड़ाया तो उसे वर्दी का रौब दिखाते कहा कि संबंध बनाने दे नहीं तो छह की छह गोली मार दूंगा। युवके के विरोध के बाद उसने 20 हजार रुपए मांगे और पिटाई कर दी। हंगामे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और एसआई को पकड़ लिया। अब विभाग ने उसके खिलाफ जांच कर रहा है।
must read : रिश्तेदार महिला से अंतरंग संबंध का बना लिया वीडियो, चंगुल से भागी तो कर दी ऐसी हरकत

घटना रविवार रात करीब 2 बजे लसूडिय़ा थाना क्षेत्र के गोल्डन पॉम सिटी की है। आरोपित एसआई राकेश कुमार विजय नगर थाने में पदस्थ है। वह सेना में नौकरी करने के बाद पुलिस में भर्ती हुआ है। फरियादी देवलसिंह बघेल ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। देवल रीवा का रहने वाला है और इंदौर में किराए का फ्लैट लेकर स्कीम-78 स्थित कॉलेज से बीबीए कर रहा है। उसका चचेरा भाई योगेश विश्नोई भी साथ ही रहता है। एमबीए कर रही योगेश की बहन रविवार को तबीयत खराब होने से उसके साथ देवल के फ्लैट पर आ गई थी।
must read : पाकिस्तानी जासूस महिला पर फिसली नीयत तो मेजर ने कैप्टन को मारी गोली

झूठ मत बोलो – तुम कॉलगर्ल लेकर आए हो

एसआई राकेश इसी बिल्डिंग में देवल के ऊपर वाले फ्लैट में रहता है। उसने उन्हें लिफ्ट में जाते देख लिया और फ्लैट में आ धमका। देवल से कहा कि तू मेरे छोटे भाई जैसा है। मैं बड़ा थानेदार हूं और फिर इधर-उधर झांका। इसके बाद पूछा कि कमरे में कौन सो रहा है। देवल ने कहा कि मेरी बहन है। एसआई ने कहा कि झूठ मत बोलो, तुम कॉलगर्ल लेकर आए हो। इसके बाद वह युवती से शारीरिक संबंध बनाने पर अड़ गया। इसके बाद युवती से पूछताछ करने पहुंच गया। युवती ने कहा कि वह उनकी बहन है और चाहो तो माता-पिता से बात करवा देती हूं।
must read : प्रेमी के साथ रहने पर अड़ी बीवी, पति ने दो बच्चों को भी उसे सौंपा और कर ली खुदकुशी

मुझे पैसा या लडक़ी दोनों में से एक तो चाहिए

एसआई राकेश ने देवल से कहा कि मुझे सिगरेट चाहिए। देवल ने कहा कि मैं सिगरेट नहीं पीता लेकिन आपके लिए विजय नगर से ले आता हूं। एसआई ने कहा 20 हजार रुपए दे दे और मामला रफादफा कर ले। मेरे एक कॉल पर पुलिस आ जाएगी। देवल ने इनकार किया तो कहा कि मुझे पैसा या लडक़ी दोनों में एक तो चाहिए। उसने बेरहमी से पिटाई शुरू की तो देवल ने एसआई के सिर पर ईंट मारी और डायल-100 को कॉल किया। सूचना पर लसूडिय़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई। उस वक्त एसआई राकेश वर्दी में था और उसके पास सरकारी पिस्टल भी थी। उसने लिफ्ट में ही देवल से कहा कि तेरे सिर में छह गोलियां मारूंगा। वह बाल पकडक़र लिफ्ट में धक्का देने लगा।
must read : भोजपुरी एक्ट्रेस को भेजा तलाकनामा, लिखा- अभी दो और भेजूंगा, महिला बोलीं- दूसरी शादी की फिराक में है…

एसआई ने बचाव में आवेदन लिखा कि छात्रों के बारे में शिकायत मिलती थी। रात में संदिग्ध अवस्था में दिखने पर सख्ती से पूछताछ की। टीआई संतोष कुमार दूधी के मुताबिक, एसआई का क्षेत्र अधिकार ही नहीं है। उसके खिलाफ रिपोर्ट बनाकर अफसरों को भेज दी है।

Home / Indore / ये है MP POLICE : फ्लैट में घुस भाई से बोला शराबी SI – तेरी बहन से संबंध बनाने दे नहीं तो छह की छह उतार दूंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो