scriptभोजपुरी एक्ट्रेस को भेजा तलाकनामा, लिखा- अभी दो और भेजूंगा, महिला बोलीं- दूसरी शादी की फिराक में है… | husband send divorce letter to bhojpuri actress alina shaikh | Patrika News
इंदौर

भोजपुरी एक्ट्रेस को भेजा तलाकनामा, लिखा- अभी दो और भेजूंगा, महिला बोलीं- दूसरी शादी की फिराक में है…

महिला इसके खिलाफ पुलिस ने पास पहुंची तो जवाब मिला कि उस पर केस नहीं बनता है।

इंदौरJul 27, 2019 / 01:11 pm

हुसैन अली

indore

भोजपुरी एक्ट्रेस को भेजा तलाकनामा, लिखा- अभी दो और भेजूंगा, महिला बोलीं- दूसरी शादी की फिराक में है…

इंदौर. फिल्मों में काम कर चुकी एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपने पति पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि पहले तो पति गायब हो गया और अब उसने तलाकनामा भिजवा दिया है। उसका कहना है कि ये तो पहला है, कुछ दिन बाद दो और भेजूंगा। महिला इसके खिलाफ पुलिस ने पास पहुंची तो जवाब मिला कि उस पर केस नहीं बनता है। एक्ट्रेस का कहना है कि परिजन पति की दूसरी शादी कराने की फिराक में है।
indore
मामला चंदननगर थाना क्षेत्र के ग्रीनपार्क कॉलोनी का है। यहां रहने वाली रेशमा बी उर्फ अलिना शेख (29) ने पति अब्दुल्ला उर्फ मुदस्सिर बैग के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। अलिना मूलत: खजराना के सम्राटनगर में रहती है। वह भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी है। अलिना का कहना है कि वह मुंबई में दस साल फिल्म और धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। पांच साल पहले अब्दुल्ला ने उससे प्रेम का इजहार किया। मैंने शादी से इनकार किया तो उसने जहर खा लिया। तीन साल पहले हमने निकाह किया था। उनका एक बेटा भी है।
indore
मुझसे लाखों रुपए लेकर दिया धोखा

9 जुलाई को पति अचानक गायब हो गया। मैंने अपहरण की आशंका पर थाने में रिपोर्ट लिखवा दी। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि अब्दुल्ला उसकी मां, भाई और बहन के संपर्क में है। दबाव बनाने पर गुरुवार शाम वह थाने आ गया और बोलने लगा कि अलिना के साथ वह अब नहीं रहना चाहता और अपने भानजे के साथ चला गया। अलिना का आरोप है कि अब्दुल्ला और उसके परिजन ने उसको धोखा दिया है। शादी के पहले उससे लाखों रुपए लिए थे। अब उसे अकेला छोड़ रहे हैं। परिजन उसके पति की दूसरी शादी करना चाहते हैं।
indore
मैं तंग आ चुका हूं, रिश्ता यहीं खत्म करता हूं

अलिना के मुताबिक पति ने कोरियर से पिता के घर एक स्टांप पेपर भेजा। इसमें लिखा कि मैं तंग आ चुका हूं। अपना रिश्ता यहीं खत्म करता हूं। तुम भी आगे की जिंदगी अपने तरीके से जी सकती हो। यह पहला तलाक है। दो और भेज दूंगा। मैं पत्र देखते ही दंग रह गई। मेरा बेटा दो महीने का है। उसकी तबीयत खराब है। अभी-अभी आईसीयू से डिस्चार्ज हुआ है। इसकी देखभाल कैसे करूंगी। अब्दुल्ला उसे देखे बगैर ही चला गया।
indore
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो