scriptजीत के लिए रणनीति : नामांकन रैली में मौजूद रहेंगे CM मोहन यादव, विधायकों को एक-एक हजार भीड़ जुटाने का लक्ष्य | Lok Sabha Elections 2024 : Nomination rally will be held in the presence of CM Mohan Yadav | Patrika News
इंदौर

जीत के लिए रणनीति : नामांकन रैली में मौजूद रहेंगे CM मोहन यादव, विधायकों को एक-एक हजार भीड़ जुटाने का लक्ष्य

– उप मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों को दिया भीड़ जुटाने का लक्ष्य

इंदौरApr 20, 2024 / 08:12 am

Ashtha Awasthi

CM Mohan Yadav
Lok Sabha Elections 2024 : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की मौजूदगी में भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी 25 अप्रेल को नामांकन दाखिल करेंगे। रैली में कम से कम दस हजार कार्यकर्ता शामिल करने के लिए सभी विधायकों को एक-एक हजार की भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया है।
उप मुख्यमंत्री व इंदौर क्लस्टर प्रभारी जगदीश देवड़ा ने शुक्रवार सुबह 9 बजे दीनदयाल भवन में बैठक बुलाई थी। इसमें मंत्री तुलसी सिलावट, राघवेंद्र गौतम, शंकर लालवानी, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा, महापौर पुष्यमित्र भार्गव आदि मौजूद थे। देवड़ा ने कहा कि नामांकन रैली का कार्यक्रम मुख्यमंत्री की गरिमा के अनुरूप होना चाहिए।
बैठक में एक बात निकलकर आई कि भीड़ से माहौल बनेगा। कम से कम दस हजार की संख्या होनी चाहिए। इसका संदेश मालवा-निमाड़ की आठ सीटों पर भी जाएगा। इस पर देवड़ा ने सभी विधानसभा से एक-एक हजार की संख्या जुटाने की बात कही। इसकी चिंता विधायकों को करनी होगी। वाहनों की भी व्यवस्था की जाएगी। रैली भाजपा का शक्ति प्रदर्शन भी होगा।

मुख्यमंत्री के लिए तैयार होगा रथ

विधायक के नेतृत्व में मंडल के कार्यकर्ता रैली में शामिल होंगे, लेकिन मोर्चा प्रकोष्ठ की टीम को मंच लगाकर स्वागत करने के निर्देश दिए गए हैं। मंच पर नगर के साथ मंडलों की इकाइयों को भी जमा करना है, ताकि मुख्यमंत्री का अभिनंदन प्रभावशाली रहे। नामांकन रैली के लिए भाजपा आकर्षक रथ तैयार करेगी, जिस पर मुख्यमंत्री डॉ. यादव सवार होंगे। उनके साथ प्रत्याशी लालवानी, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय व तुलसीराम सिलावट, विधायक, नगर पदाधिकारी आदि मौजूद रहेंगे।

Hindi News/ Indore / जीत के लिए रणनीति : नामांकन रैली में मौजूद रहेंगे CM मोहन यादव, विधायकों को एक-एक हजार भीड़ जुटाने का लक्ष्य

ट्रेंडिंग वीडियो