फिल्म बनाना चाहते है तेनालीराम

amit mandloi

Publish: Nov, 14 2017 09:57:51 (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
फिल्म बनाना चाहते है तेनालीराम

सब टीवी के शो तेनाली रामा में लीड रोल करने वाले कृष्ण भारद्वाज आए इंदौर

 

तेनाली बोले : स्क्रिप्ट के दम पर ही चलता है सीरियल

इंदौर. किसी भी सीरियल की सक्सेस के लिए जो सबसे बड़ी डिमांड होती है वो है अच्छी स्क्रिप्ट। अगर स्क्रिप्ट अच्छी नहीं है तो एक्टिंग कितनी ही अच्छी हो मजा नहीं आएगा। स्क्रिप्ट ही सीरियल की जान होती है। ये बात सब टीवी के शो तेनाली रामा में तेनाली रामा की भूमिका निभाने वाले एक्टर कृष्ण भारद्वाज ने कही। वे मंगलवार को शहर में थे और होटल रेडिसन में उन्होंने मीडिया से सीरियल और अपनी लाइफ के बारे में कुछ खास बातें शेयर की।

४५ की उम्र में फिल्म बनाने का सपना

सीरियल जस्सु बैन जयंती लाल जोशी की ज्वॉइंट फैमिली से दर्शकों के बीच पहचान बनाने वाले कृ ष्ण भारद्वाज ने कहा कि मेरा ड्रीम है कि ४५ की उम्र तक मैं खुद की कोई फिल्म बनाऊं और उसका सब्जेक्ट डार्क साइकोलॉजी पर बेस्ड हो। एक एक्टर का अल्टीमेट गोल होता है कि वह अपने आपको फिल्मों में काम करता हुआ देखें और मैं भी बॉलीवुड में काम करने की चाह रखता हूं। अगर ड्रीम रोल की बात करें तो रणबीर कपूर ने रॉकस्टार में जो रोल प्ले किया था उस तरह के रोल करने की इच्छा है।

सीरियल के लिए दी बालों की बली

वे बताते हैं कि जब तेनाली रामा सीरियल के ऑडिशन के लिए कॉल आया तो मेरे सामने कंडिशन रखी गई कि रोल प्ले करने के लिए मुंडन करवाना होगा। जब कॉल आया था तो सोचा था मुंडन नही करवाऊंगा क्योंकि कोई भी एक्टर अपने रियल लुक के साथ कॉम्प्रोमाइज नहीं करता है। मुझे ऑडिशन के बाद रोल अच्छा लगा और तब मैंने मुंडन करवाने के लिए हां कर ली और आज वो लुक और चोटी ही दर्शकों के बीच मेरी पहचान बन गई है।

रियल लाइफ मैं हूं शांत

वे बताते हैं कि रील लाइफ में जो मेरा किरदार है वो रियल लाइफ से बिल्कुल अलग है। तेनाली रामा लोगों को हंसाता है, चतुर, चालाकी और बुद्धिमानी उसके गुण है, लेकिन मैं बिल्कुल शांत हूं और ज्यादातर समय अकेले ही रहना पसंद करता हूं।


चार साल की उम्र से सीखी एक्टिंग

मैं झारखंड के रांची से हूं। पापा भी एक्टर और डायरेक्टर है इसीलिए मुझे उन्होंने बचपन से ही एक्टिंग से जोड़ा। चार साल की उम्र में मैंने आकाशवाणी पर रेडियो ड्रामा किया। मुंबई आने के बाद एक्टिंग कोर्स किया और बच्चों को पढ़ाया भी। उसी दौरान ऑडिशन देता रहा और मुझे काम मिल गया। अभी तक का मेरा फेवरेट किरदार तेनाली रामा ही है क्योंकि इस किरदार से मुझे भी हर दिन कुछ न कुछ सीखने को मिलता है।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned