पहली पत्नी छोड़ दूसरी रख ली, पहली पहुंची तो घासलेट डाल जलाने लगा

- लोगों ने बचाया

- पंढरीनाथ पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

By: Lakhan Sharma

Updated: 03 Mar 2019, 11:21 AM IST

इंदौर।
पंढरीनाथ थाना क्षेत्र के नयापीठा में अपने पति की दुकान पर मिलने आई पहली पत्नी पर उसने विवाद के बाद बीच सड़क पर घासलेट डाल दिया। वह आग लगाने जा रहा था और लोगों ने उसे रोक लिया और पत्नी को बचाया। बाद में पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

पीडि़ता आफरीन निवासी चंदन नगर ने पुलिस को बताया कि वह पति शोएब से मिलने अकबर की दुकान नयापीठा पर आई थी। मैंने अपने पति को कहा कि तुम मुझे अपने साथ क्यों नहीं रख रहे हो तो वह गालियां देने लगा और बोला कि तुझे तलाक दूंगा। उसने अपनी दूसरी पत्नी मेमुना को फोन कर बुला लिया और दोनों ने मेरे साथ गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच शोएब ने मेरे ऊपर घासलेट डाल दिया और आग लगाने लगा तो आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर पकड़ लिया। दोनों ने धमकी दी कि आज तो लोगों ने बचा लिया, लेकिन अब कभी यहां आई तो जान से खत्म कर देंगे। पुलिस ने पहली पत्नी की शिकायत पर पति शोएब और उसकी दूसरी पत्नी मेमुना के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

- दो लड़कियां लापता
खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने थाने पर अपनी बेटी के घर से लापता हो जाने की शिकायत पुलिस को की है। महिला ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी को कोई बहला-फुसला कर ले गया है। पुलिस ने शिकायत के बाद गुमशुदगी दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरी घटना एरोड्रम थाना क्षेत्र के भोलेनाथ कॉलोनी की है। यहां रहने वाली भी एक नाबालिग लड़की घर से लापता है। परिजनों ने पुलिस को उसकी शिकायत की है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। परिजनों ने संदेहियों के नाम भी पुलिस को बताए हैं। पुलिस संदेहियों की तलाश कर रही है, क्योंकि दोनों लड़कियां नाबालिग हैं।

Lakhan Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned