निगम गैंग ने की अनसुनी तो रहवासियों ने तोड़ दी अवैध रूप से तैयार गुमटी

निगम गैंग ने की अनसुनी तो रहवासियों ने तोड़ दी अवैध रूप से तैयार गुमटी

Hussain Ali | Updated: 21 Jul 2019, 09:45:00 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

मंदिर की जमीन पर था कब्जा

इंदौर.मंदिर की जमीन पर अवैध तरीके से लगाई जा रही गुमटी को रहवासियों ने तोड़ दिया। रेडिसन चौराहे के पास यह गुमटी लगाई जा रही थी।

must read : पुलिस ने पूरे शहर में ढूंढ़ी ‘लव यू मां’ लिखी बाइक और पकड़ में आ गए शातिर लुटेरे

रेडिसन चौराहा के पास मालवीय पेट्रोल पंप के नजदीक अवैध तरीके से गुमटी लगाई जा रही थी। इसके लिए बकायदा लोहे के एंगल लगाने के साथ टिन शेड तैयार किया जा रहा था। अवैध तरीके से गुमटी लगाने की शिकायत क्षेत्रीय पार्षद संजय कटारिया और रहवासियों ने निगम के अफसरों से की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई और गुमटी लगाने का काम चलता रहा। निगम अफसरों से की गई शिकायत में बताया गया कि जिस जमीन पर गुमटी लगाई जा रही है, वह श्रीराम मंदिर खजराना की सरकारी जमीन है। यहां असामाजिक तत्व मंदिर की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर गुमटी लगाई जा रही है। इससे आसपास की कॉलोनियों के लोग आक्रोशित हैं। निगम अफसरों से की गई शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर आक्रोशित रहवासियों ने स्वयं ही अतिक्रमण कर लगाई जा रही गुमटी को शुक्रवार शाम को तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस जमीन का सौदा करने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है।

must read : कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लडऩे वाले टिपानिया की कार पलटी, एक की मौत

इधर, फरियादी सत्येंद्र सिंह तोमर का कहना है कि भाई दिनेश तोमर का तपस्वी बाग कॉलेानी में प्लॉट है। वहां एक गुमटी रखी थी जिसका गुमाश्ता बन गया। सांची का लाइसेंस आना बाकी था। हमारे भाई ही रघुनाथ सिंह तोमर, क्लास टू से पीछे प्लॉट पर ढाबा बना रहे हैं। यहां क्षेत्र में रहने वाले आरबी सिंह भदौरिया जो कांग्रेस के नेता हैं ने शिकायत की कि मंदिर की जमीन पर निर्माण हो रहा है। जबकि मंदिर की जमीन हमारे प्लॉट से दो प्लॉट बाद है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned