पुलिस ने पूरे शहर में ढूंढ़ी ‘लव यू मां’ लिखी बाइक और पकड़ में आ गए शातिर लुटेरे

पुलिस ने पूरे शहर में ढूंढ़ी ‘लव यू मां’ लिखी बाइक और पकड़ में आ गए शातिर लुटेरे

Hussain Ali | Updated: 19 Jul 2019, 11:31:16 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने पूरे शहर में तलाश की और आखिरकार लुटेरे पकड़ में आ गए।

इंदौर. ऑटोमोबाइल कंपनी के सुपरवाइजर को पिस्टल दिखाकर बदमाशों ने मोबाइल व पर्स छीन लिया। पुलिस को पता चला कि उनकी गाड़ी के मास्क पर ‘लव यू मां’ लिखा है। पुलिस ने पूरे शहर में तलाश की और आखिरकार लुटेरे पकड़ में आ गए।

टीआई खजराना प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया, बुधवार रात एक बजे रेडिसन चौराहे के पास सर्विस रोड पर संजय मौलिक (34) निवासी पटेल नगर को बाइक से आए दो बदमाशों ने पता पूछने के बहाने रोका और फिर पिस्टल दिखाकर पर्स व मोबाइल छीनकर भाग निकले। उनकी बाइक पर नंबर नहीं था। गाड़ी के आगे मास्क पर लव यू मां लिखा था। इस पर पुलिस ने जांच शुरू की। पता चला कि अनिल उर्फ मच्छी रायकवार (22) निवासी बर्फानी धाम की गाड़ी पर ऐसा लिखा है। अनिल को पकड़ा तो उसने बताया कि छोटा भाई पिंटू रायकवार (19) उसकी गाड़ी लेकर गया था। वह मछली बेचने का काम करता है। चिंटू से पूछताछ के बाद साथी जितेंद्र जाटव (22) निवासी चमार मोहल्ला को पकड़ा। उनके पास से मोबाइल व पर्स मिल गया। पूछताछ में पता चला कि अनिल को घटना की जानकारी थी। इस पर उसे भी गिरफ्तार किया गया। जितेंद्र गुना का रहने वाला है, वहां से उसके पास ये पिस्टल थी। पिस्टल काफी पुरानी होने से खराब है। इसे दिखाकर वे लोगों को डराते हैं। अपने शौक पूरे करने के लिए उन्होंने वारदात की। तीनों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

पूर्व विधायक के घर चोरी करने वाले धराए

इधर दूसरी ओर एलआईजी इलाके में डॉली गोलिया के घर से सोन-चांदी के जेवर, टीवी व अन्य सामान चोरी हो गया था। उनके पति पूर्व विधायक हैं। मामले में पुलिस ने पंकज सेंगर निवासी भाट मोहल्ला व सोनू पिता ओमप्रकाश निवासी छोटी भमोरी को पकड़ा। पंकज ऑटो रिक्शा चालक है। 12 जुलाई को भोपाल जाने के लिए वह महिला को बस स्टैंड छोडऩे गया था। इस दौरान उसने पूछा था, कब वापस लौटेंगी। बाद में सोनू के साथ सूने घर में चोरी कर ली थी। दोनों से पुलिस एक दिन के रिमांड पर लेकर अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned