उपचुनाव में शब्दबाण: पूर्व मुख्यमंत्री को बताया 'देश का सबसे बड़ा जयचंद'

मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की सबसे हॉट सीट बन गई सांवेर सीट...।

By: Manish Gite

Published: 16 Oct 2020, 05:06 PM IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में सांवेर विधानसभा सीट ( sanver vidhan sabha seat ) सबसे दिलचस्प सीट हो गई है। यहां मुकाबला भी भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में हैं। एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप के दौर भी चल निकले हैं। आलम यह है कि जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, शब्दों के बाण भी तीखे होते जा रहे हैं। शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ( vd sharma ) ने सांवेर में चुनाव-प्रचार किया। इसके बाद उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला। उन्होंने देश का सबसे बड़ा जयचंद तक कह डाला। शर्मा ने कहा कि वे अकेले ही घंटी बजाकर घूम रहे हैं।

 


वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए कांग्रेस की ओर से लोकतंत्र बचाने की बात करने को हास्यास्पद बताया। कांग्रेस राजमाता सिंधिया जैसा व्यक्तित्व को 19 माह तक जेल में रखकर कांग्रेस ने लोकतंत्र को तार-तार किया। शर्मा ने बाटला हाउस एनकाउंटर का भी जिक्र कर दिग्विजय को निशाने पर लेते हुए दिग्विजय को देश का सबसे बड़ा जयचंद बताया।

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की रीति-नीति और किसान हित की बातों को सामने रख कांग्रेस की 15 माह की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वचन पत्र के कोई भी वायदे कांग्रेस ने पूरे नहीं किए हैं।

 

और क्या बोले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

-अपना स्वार्थ न देख जनता व समाज के लिए काम करना ही साधु प्रवृत्ति है। शैतान लूटने का काम करता है। मध्यप्रदेश को इन शैतानों ने बहुत लूटने की कोशिश की।

-सिंधिया का नाम स्टार प्रचारकों की सूची में 10वें नंबर पर होने को लेकर कहा- भाजपा एक पद्धति के आधार पर काम करती है। पिछली बार मैं महामंत्री था और सबसे अंत में मेरा नाम था। अब स्टार प्रचारकों की सूची में सबसे पहले हूं। यह वीडी के कारण नहीं, बल्कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को स्थान दिया गया है।

-सिंधिया ने धारा 370 को देश के हित में बताया था। राम जन्मभूमि को लेकर कहा था कि यह हिंदुओं की आस्था का केंद्र है।
-CAA को लेकर जब पूरी कांग्रेस, जिसमें कमलनाथ-दिग्विजय सिंह शामिल थे, झूठ मंडली ढपली बजा रही थी। उस समय सिंधिया ने कहा था CAA कानून देश हित में है। उनके मन में राष्ट्रवाद का बीज तो शुरू से ही था।
-कांग्रेस की मप्र के भीतर जमीन खिसक गई है, जो सरकार दिग्विजय चला रहे थे, वे गायब हो गए हैं। जनता के बीच जा नहीं सकते।
-सर्जिकल स्ट्राइक पर जश्न मनता है और दिग्विजय प्रूफ मांगते हैं।
-दिग्विजय देश के सबसे बड़े जयचंद हैं। देश की जनता जानती है।

 

Congress BJP BJP president
Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned