scriptपत्नी का करवाया था गैंगरेप, सेक्स रैकेट का सरगना भी निकला पति, खुलासों से पुलिस भी हैरान | wife was gang raped husband also turned out to be kingpin of sexracket | Patrika News
इंदौर

पत्नी का करवाया था गैंगरेप, सेक्स रैकेट का सरगना भी निकला पति, खुलासों से पुलिस भी हैरान

पत्नी के साथ अपने ही दोस्तों से गैंगरेप करवाने वाला बिल्डर राजेश विश्वकर्मा सेक्स रैकेट का भी सरगना निकला।

इंदौरJan 22, 2022 / 02:45 pm

Faiz

News

पत्नी का करवाया था गैंगरेप, सेक्स रैकेट का सरगना भी निकला पति, खुलासों से पुलिस भी हैरान

इंदौर. आर्थिक नगरी इंदौर में अपनी टीचर पत्नी के साथ अपने ही दोस्तों से गैंगरेप करवाने वाला बिल्डर राजेश विश्वकर्मा सेक्स रैकेट का भी सरगना निकला। इस बात का खुलासा आरोपी राजेश और उसके दोस्तों द्वारा की गई पुलिस पूछताछ में हुआ है। पुलिस को पता चला है कि, शहर के तीन बड़े होटलों में आने वाले फॉरेन एस्कॉर्ट के ट्रैवल टिकट राजेश अपने दोस्त से बुक कराता था। एस्कॉर्ट की लड़कियों को अपने फार्म हाउस पर भी ठहराता था। गैंगरेप मामले की जांच के पुलिस को ये बात पती चली।


आपको बता दें कि, आरोपी बिल्डर राजेश विश्वकर्मा के खिलाफ उसकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, राजेश न सिर्फ अपनी पत्नी के साथ अननेचुरल सेक्स किया करता था, बल्कि अपने दोस्तों से भी उसका गैंगरेप करवाता था। प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसकी जांच में जुटी पुलिस के सामने आरोपी राजेश से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- एकतरफा प्यार का पागलपन, युवती के घर जाकर आशिक ने खुद को लगाई आग


राजेश के दो मास्टरमाइंड दोस्त करते हैं उसकी मदद

News

पुलिस तफ्तीश में पता चला कि, विदेशी लड़कियों से राजेश दोस्ती करता था। वो पोर्न एडिक्ट भी था। फॉरेन गर्ल्स को रिझाने और पोर्न मूवी की तरह रिलेशन बनाने के लिए उत्सुक रहता था। वो कहीं बाहर घूमने जाता तो ऐसे होटल में ठहरता, जहां विदेशी लड़कियों से मिल सके। वो हालही में दुबई और बैंकॉक भी गया था। पुलिस के मुताबिक, राजेश को बचाने के लिए उसके दो मास्टरमांइड दोस्तों ने काम किया है। एक अभी भी बाहर रहकर उसकी मदद कर रहा है। पहला दोस्त ट्रैवल्स का काम करता है, जबकि दूसरा आईटी एक्सपर्ट है। उसने राजेश के मोबाइल से पूरा डाटा डिलीट कर दिया। पुलिस अब डाटा निकालने के लिए लैब और IT एक्सपर्ट से मदद ले रही है।

 

यह भी पढ़ें- ज्वेलरी शॉप पर 3 करोड़ की चोरी, नेपाल और गुजरात से जुड़ रहे तार


एक ही शौक रखते हैं तीनों दोस्त

राजेश ने अपने खास दोस्तों से अपनी पत्नी का गैंगरेप करवाया था दोस्तों में ही एक आरोपी विवेक IT एक्सपर्ट है। उसी ने राजेश के मोबाइल और दूसरे गैजेट्स से सारे सबूत मिटा दिए। विवेक पत्नी से तलाक ले चुका है। उसे भी अय्याशी का शौक था। राजेश के साथ वह सबसे ज्यादा फार्म हाउस पर समय बिताता था। दूसरा ट्रैवल एजेंट दोस्त है। ये होटल में एयर टिकट बुक कराने से लेकर होटल में कमरों तक का इंतजाम कराता था। राजेश कौन से शहर में कब, कहां और किस होटल में ठहर चुका है या ठहरेगा, सारी जानकारी रखता था।


राजेश का फॉर्महाउस जमीदोज

News

पूछताछ के लिए पुलिस ने राजेश के नौकर को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस का मानना है कि, नौकर फॉर्महाउस में होने वाली हर गतिविधि के बारे में जानता होगा, वहीं दूसरी तरफ पुलिस और प्रशासन ने राजेश के फार्म हाउस पर जेसीबी चला कर उसे जमींदोज भी कर दिया है। फिलहाल, पुलिस आरोपी से जुड़े हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है।

 

बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, पुलिया के नीचे गिरा ट्रक – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x875an2

Home / Indore / पत्नी का करवाया था गैंगरेप, सेक्स रैकेट का सरगना भी निकला पति, खुलासों से पुलिस भी हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो