scriptहाथ पर मेहंदी की तरह पति-प्रेमिका का काला चिट्ठा लिख महिला ने लगाई फांसी | Woman Wrote Scams of Husband on Her hand by mehendi and committed suicide | Patrika News
इंदौर

हाथ पर मेहंदी की तरह पति-प्रेमिका का काला चिट्ठा लिख महिला ने लगाई फांसी

पुलिस ने मृतका के पति को किया गिरफ्तार, प्रेमिका अभी फरार, तलाश जारी…

इंदौरApr 17, 2024 / 05:10 pm

Shailendra Sharma

indore suicide
इंदौर में एक बार फिर अवैध संबंधों ने एक जान ले ली। मामला इंदौर के बायपास पर स्थित सिल्वर स्प्रिंग टाउनशिप का है जहां एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला अपने पति के अन्य महिला के साथ अवैध संबंध को लेकर परेशान थी। उसने सुसाइड करने से पहले सुसाइड नोट में इस बात का जिक्र किया था जिसके आधार पर पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसकी प्रेमिका अभी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

मेहंदी की तरह हाथ पर लिखा सुसाइड नोट


पुलिस ने बताया कि सिल्वर स्प्रिंग टाउनशिप में रहने वाली कविता पाटिल नाम की महिला ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी की थी। कविता ने अपने बाएं हाथ पर पेन से सुसाइड भी लिखा था जिसमें उसने पति पंकज पाटिल और उसकी कथित प्रेमिका नम्रता पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। हाथ पर कविता ने लिखा था- पंकज और नम्रता के बीच गहरे संबंध हैं। इसके कारण ही पंकज मुझे परेशान करता है। कुछ देर पहले ही उसने मुझे पीटा भी है। वह दो साल से पति और प्रेमिका की रिलेशनशिप को लेकर परेशान चल रही है।

यह भी पढ़ें

SDM बनने का सपना टूटा तो महिला ने मौत को लगाया गले



पति गिरफ्तार, प्रेमिका फरार

पुलिस की जांच में पता चला है कि कविता व पंकज की दो बेटियां हैं । एक बेटी पुणे में पढ़ती है और दूसरी इंदौर में ही स्कूल में पढ़ रही है। जिस वक्त कविता ने सुसाइड किया छोटी बेटी स्कूल गई हुई थी। कविता का पति पंकज पीथमपुर में एक फैक्ट्री में नौकरी करता है जबकि उसकी कथित प्रेमिका नम्रता न्यूट्रीशन डायटीशियन है। पुलिस ने पंकज को गिरफ्तार कर लिया है जबकि नम्रता अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

Home / Indore / हाथ पर मेहंदी की तरह पति-प्रेमिका का काला चिट्ठा लिख महिला ने लगाई फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो