scriptयहां महिलाएं कर रही हैं ड्रग्स स्मग्लिंग, पकड़ाई लाखों की ब्राउन शुगर | women smuggling drugs caught brown sugar worth lakhs | Patrika News
इंदौर

यहां महिलाएं कर रही हैं ड्रग्स स्मग्लिंग, पकड़ाई लाखों की ब्राउन शुगर

खजराना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक महिला को 20 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ पकड़ा है। ड्रग्स की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 15 लाख रुपए आंकी जा रही है।

इंदौरAug 09, 2022 / 02:29 pm

Faiz

News

यहां महिलाएं कर रही हैं ड्रग्स स्मग्लिंग, पकड़ाई लाखों की ब्राउन शुगर

इंदौर. मध्य प्रदेश में इन दिनों बड़े जोर शोर के साथ ऑपरेशन प्रहार चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में इंदौर पुलिस लगातार कार्रवाई करते हुए करोड़ों रुपए की ड्रग्स के साथ कई तस्करों को गिरफ्तार कर रही है। बावजूद इसके शहर में अवैध मादक पदार्थ का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को भी खजराना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक महिला को 20 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ पकड़ा है। बता दें कि, महिला से बरामद हुई ड्रग्स की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 15 लाख रुपए आंकी जा रही है।


पुलिस ने कैसे की कार्रवाई

आपको बता दें कि, खजराना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, थाना इलाके में वेलोसिटी के पास एक महिला ब्राउन शुगर किसी को देने के लिए खड़ी हुई है। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने तुरंत एक टीम गठित की। टीम ने महिला की घेराबंदी करते हुए उसे दबोच लिया। महिला पुलिस द्वारा जब पकड़ी गई संदिग्ध महिला की तलाशी ली गई तो उसके पास से 20 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुई।

 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस के स्टार प्रचारक मिर्ची बाबा रेप के केस में गिरफ्तार, भाजपा नेताओं से भी संबंध


कहां की रहने वाली है महिला तस्कर

News

मामले को लेकर खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा का कहना है कि, महिला से पुलिस द्वारा पूछताछ जारी है। फिलहाल, अबतक की पूछताछ में महिला ने अपना नाम रुबीना उर्फ रानी बताया है। वो आजाद नगर की रहने वाली है। पुलिस अभी भी रूबीना से पूछताछ कर रही है। पुलिस ये पता लगाने में जुटी हुई है कि, आखिरकार महिला इतनी सारी ब्राउन शुगर कहां से लाई थी। ये बी कि, वो यहां ब्राउन शुगर किसे देने के लिए खड़ी थी। पुलिस को उम्मीद है कि, रूबीना से पूछताछ में बड़े खुलासे होंगे।

 

पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cw91s

Home / Indore / यहां महिलाएं कर रही हैं ड्रग्स स्मग्लिंग, पकड़ाई लाखों की ब्राउन शुगर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो