scriptकांग्रेस के स्टार प्रचारक मिर्ची बाबा रेप के केस में गिरफ्तार, भाजपा नेताओं से भी संबंध | mirchi baba arrested in rape case from gwalior | Patrika News
ग्वालियर

कांग्रेस के स्टार प्रचारक मिर्ची बाबा रेप के केस में गिरफ्तार, भाजपा नेताओं से भी संबंध

महिला की शिकायत के आधार पर भोपाल क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को मिर्ची बाबा को बलात्कार केस में गिरफ्तार किया है। पुलिस ग्वालियर से गिरफ्तार कर बाबा को भोपाल ला रही है।

ग्वालियरAug 09, 2022 / 01:25 pm

Faiz

News

कांग्रेस के स्टार प्रचारक मिर्ची बाबा रेप के केस में गिरफ्तार, भाजपा नेताओं से भी संबंध

ग्वालियर. अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहने वाले पूर्व में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त और कांग्रेस के स्टार प्रचारक मिर्ची बाबा इस बार एक गंभीर आरोप के चलते चर्चा में आए है। दरअसल, एक महिला ने उनके खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया है। इसके बाद भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ने मिर्ची बाबा को प्रदेश के ग्वालियर से गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि, महिला की शिकायत के आधार पर भोपाल पुलिस ने मंगलवार को मिर्ची बाबा को बलात्कार केस में गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मिर्ची बाबा के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला राजधानी भोपाल की रहने वाली है। महिला की शिकायत के बाद से भोपाल पुलिस बाबा की तलाश में जुट गई थी। प्रदेश के संबंधित जिलों में उन्हें लेकर अलर्ट भी जारी किया गया था। इसपर भोपाल क्राइम ब्रांच ने ग्वालियर पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए शहर के नारायणा होटल के पास से मिर्ची बाबा को अरेस्ट किया है। फिलहाल, क्राइम ब्रांच की टीम मिर्ची बाबा को लेकर भोपाल के लिए रवाना हो गई है।

 

यह भी पढ़ें- मिशन आदिवासी का आगाज : कांग्रेस मनाएगी भारत छोड़ो आंदोलन की वर्षगांठ, कमलनाथ ने सरकार को घेरा


ग्वालियर से गिरफ्तारी, भोपाल के लिए रवाना हुई पुलिस

बताया जा रहा है कि, भोपाल की रहने वाली पीड़ित महिला ने भोपाल के ही महिला थाने में मिर्ची बाबा के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी। महिला ने पुलिस को बताया कि, वो निसंतान है इसलिए बाबा के संपर्क में आई थी। इसी का फायदा उटाते हुए मिर्ची बाबा ने पूजा पाठ की आड़ में उसके साथ बलात्कार किया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि, बाबा ने उससे कहा था कि, शर्तिया बच्चा पैदा होगा। इसी झांसे के तहत 17 जुलाई को उन्होंने उसे मिनाल रेसीडेंसी बुलाया। फिर उसे गोली देकर बेहोश किया। इसी दौरान उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बाबा ने युवती को कहा कि, अगर मुंह खोला तो जान जाएगी और नहीं खोला तो गोल मटोल बच्चा होगा।

 

कांग्रेस ही नहीं भाजपा नेताओं से भी बाबा के मधुर संबंध

कांग्रेस सरकार में मिर्ची बाबा को राज्यमंत्री का दर्जा भी मिला था। मिर्ची बाबा वैसे तो कांग्रेस के स्टार प्रचारक हैं। लेकिन भाजपा नेताओं से भी उनके संबंध मधुर हैं। ऐसे में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के अलावा वो भाजपा के भी दिग्गज नेताओं से संपर्क में रहे हैं। इनमें मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, कैंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ, कैंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आदि कई दिग्गज नेताओं के संपर्क में रहे हैं।

News
पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से चर्चा करते हुए मिर्ची बाबा।

News
मिर्ची बाबा से आशीर्वाद लेते हुए कैंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया।

News
कैंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का स्वागत करते हुए मिर्ची बाबा।

यह भी पढ़ें- तेल के ड्रम में मिली बुरी तरह जली लाश, पुलिस मान रही थी जानवर, पर डॉ. बोले- ‘ये इंसान है’, VIDEO


महंगाई पर केंद्र सरकार को घेरने वाले बाबा जाेंगे जेल

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही मिर्ची बाबा ने बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर विवादित बयान दिया था। मिर्ची बाबा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि, एक समय जब देश में रसोई गैस की कीमतें सिर्फ 400 रुपए प्रति सिलेंडर हुआ करती थीं, उस वक्त यही स्मृति ईरानी सड़क पर डांस करती थी, लेकिन आज रसोई गैस की कीमत 1000 रुपए से ज्यादा है तो वो चुप्पी साधे बैठी हैं। आपको बता दें कि, मिर्ची बाबा स्मृति ईरानी की बेटी को लेकर भी टिप्पणी कर चुके हैं।

News
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंचे थे मिर्ची बाबा।

News

हरियाणा के मुख्यमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता मनोहर लाल खट्टर के साथ बातचीत करते हुए मिर्ची बाबा।

News
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ चर्चा करते हुए मिर्ची बाबा
पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cw91s

Home / Gwalior / कांग्रेस के स्टार प्रचारक मिर्ची बाबा रेप के केस में गिरफ्तार, भाजपा नेताओं से भी संबंध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो